बॉलीवुड

41 साल की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने झरने के नीचे किया गंदा कमा, वीडियो हर जगह वायरल

41 साल की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने झरने के नीचे किया गंदा कमा, वीडियो हर जगह वायरल
x
41 साल की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने झरने के नीचे किया गंदा कमा, वीडियो हर जगह वायरल! 41 year old actress Shweta Tiwari earned dirty under the waterfall, the video went viral everywhere

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बॉलीवुड और छोटे पर्दे की मानी जानी एक्ट्रेस है. 41 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी बोल्ड और ब्यूटीफुल है. एक्ट्रेस की सुंदरता आज बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देती है. छोटे पर्दे पर सीधे-सादे किरदार निभाने वालीं श्वेता तिवारी अक्सर बोल्ड अंदाज़ को लेकर जानी जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया में श्वेता तिवारी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस जंगल में झरने के नीचे खुलेआम नहा रही है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे है तो कुछ उन्हें भला-बुरा कह रहे है.

बिकिनी पहन किया ऐसा काम

वायरल वीडियो श्वेता तिवारी जंगल के बीचों-बीच झरने के नीचे नहाती हुईं नजर आ रही हैं. वही उन्होंने बिकनी पहनी है. जंगल में नहाते हुए एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक 2009 में रिएलिटी शो 'इस जंगल से मुझे बचाओ' का ये वीडियो बताया जा रहा है.


श्वेता तिवारी को एक टास्क दिया गया था जिसमे उन्हें झरने के नीचे बिकनी में नहाना था. एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ देख कुछ लोगो ने तो उनकी तारीफ की तो कुछ ने उन्हें भला-बुरा भी कहा.

एक यूजर ने कहा की आपकी उम्र चाहे जितनी बढ़ जाए आप हमेशा फिट रहोगी. वही दूसरे यूजर्स ने कहा की आपने बेहद गन्दा काम किया है. ये मुझे पसंद नहीं आया.

Next Story