बॉलीवुड

40 साल के Ranbir Kapoor का छलका दर्द, नहीं झेल पाता Alia Bhatt को बेडरूम में...पूरे रात बेड में करती है ऐसा काम..

alia bhatt ranbir kapoor bedroom
x

alia bhatt ranbir kapoor bedroom

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर कप्लस है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर कप्लस है. दोनों एक-दूसरे को कई साल डेट करने के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंध गए थे. आपको बता दे की आलिया और रणबीर की पहली मुलाकात बहुत खास थी. आलिया पहली ही मुलाकात में रणबीर को दिल दे बैठी थीं. हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर ने बेडरूम सीक्रेट्स के का बड़ा खुलासा किया है. चलिए जानते है पूरा मुद्दा...

आलिया भट्ट एक बार संजय लीला भंसाली के पास फिल्म 'ब्लैक' का ऑडिशन देने गई थीं. वहां पहली बार आलिया ने रणबीर को देखा था. आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'साल 2005 में जब मैं ब्लैक के लिए ऑडिशन दे रही थी तो रणबीर कपूर,संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट के तौर पर काम कर रहे थे. वहां पहली बार मैंने जब रणबीर को देखा तो क्रश हो गया, उन्हें देखते ही मैं दिल हार गई थी'. हालांकि फिल्म में आलिया को काम नहीं मिला लेकिन उन्हें अपने सपनों का राजकुमार मिल गया.


आलिया भट्ट ने अक्सर अपने इंटरव्यू में रणबीर कपूर को अपना क्रश बताया है. आलिया ने कहा था कि मैंने हमेशा रणबीर से प्यार किया है. बर्फी के बाद मैं उनसे और प्यार करने लगी थी. वह मेरे सबसे बड़े क्रश हैं और हमेशा रहेंगे.

रणबीर कपूर ने अपने और आलिया भट्ट के बारे में खास खुलासा किया था. बता दे की अप्रैल महीने में इन्होंने शादी की, नवंबर में इनके यहां बेबी गर्ल 'राहा' भी आ गई. कुछ दिनों पहले ही अपने बेडरूम सीक्रेट्स के बारे में बात करते हुए रणबीर ने एक बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने कहा कि रात में अचानक आलिया पूरे बेड पर घूमने लगती हैं. रणबीर ने कहा- 'इसका सिर कही होता है पैर कही और, मैं बस एक कोने में दुबका हुआ होता हूं'.

Next Story