बॉलीवुड

40 साल की कैटरीना कैफ़ ने दी सभी को यह ख़ुशख़बरी, पति विक्की कौशल भी है बेहद खुश, परिवार में बांटी जा रही मिठाई

40 साल की कैटरीना कैफ़ ने दी सभी को यह ख़ुशख़बरी, पति विक्की कौशल भी है बेहद खुश, परिवार में बांटी जा रही मिठाई
x
कैटरीना कैफ़ का बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और उन्हें आज के समय में भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में जाना जाता है.

कैटरीना कैफ़ का बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी बड़ा नाम है और उन्हें आज के समय में भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया भर में जाना जाता है. कैटरीना कैफ़ ने अपने जीवन में काफ़ी ज़्यादा कठिन समय का सामना किया है. कैटरीना कैफ़ ने सभी लोगों को और अपने चाहने वालों को एक ऐसी ख़ुशख़बरी सुनाई है. जिसके बाद सभी लोग बेहद खुश है और किसी की भी ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नही है.

दरअसल पिछले महीने अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Amabi) के प्री वेडिंग फंक्शन में पहुंचे थे. इस दौरान बॉलीवुड की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के संग पर पहुंची थी और इस दौरान उनके कई सारा लुक वायरल हुए हैं. वहीं अब लोग सोशल मीडिया पर जमकर कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की चर्चा भी करते हैं (Katrina Kaif Pregnancy Rumours) हालांकि अभी तक कपल ने इस बात को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को 2 साल से अधिक हो चुके हैं और ऐसे में आए दिन लगातार कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आती रहती हैं. वहीं फैन भी अब जल्द ही इस कपल से गुड न्यूज सुनना चाहते हैं.

बता दें कैटरीना कैफ का ये वीडियो जामनगर से वापस आने का है और इस दौरान पति विक्की के संग मुंबई एयरर्पोट पर स्पॉट हुई हैं. इस दौरान उन्होंने सूट पहना हुआ है और दुपट्टे से अपना पेट ढका हुआ है. ऐसे में अब फैंस वीडियो देखकर ये कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस भी जल्द ही गुड न्यूज शेयर करने वाली हैं.

Next Story