बॉलीवुड

37 साल के सानिया मिर्ज़ा के बेटे इजहान की हुई बुरी हालत, पिता की तीसरी शादी से सदमे में गया बच्चा, रातो-रात दुबई से वापस भारत लाई...

37 साल के सानिया मिर्ज़ा के बेटे इजहान की हुई बुरी हालत, पिता की तीसरी शादी से सदमे में गया बच्चा, रातो-रात दुबई से वापस भारत लाई...
x
सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक के तलाक़ के बाद पूरी दुनिया में हंगामा सा मच गया है.

sania mirza and shoaib malik divorce in hindi: सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक के तलाक़ के बाद पूरी दुनिया में हंगामा सा मच गया है. शोएब मलिक ने तीसरी शादी रचा ली है. मां-बाप के अलग होने का सबसे ज्यादा असर बच्चे पर पड़ता है. सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के अलग होने से उनके बेटे इजहान पर भारी असर पड़ा है. शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद इजहान तीन दिनों तक स्कूल नहीं गया. यही नहीं उसकी तबियत भी ख़राब होने की खबर सामने आई थी. बच्चे की परेशानी को देखते हुए सानिया मिर्जा उसे लेकर दुबई से वापस भारत लौट आई है.

शोएब और सानिया का तलाक़ 2 महीने पाहे ही हो गया था. लेकिन मीडिया में दोनों के अलग होने की खबर सोशल मीडिया में अभी हुई थी. सानिया से तलाक़ के बाद शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी रचाकर हंगामा मचा दिया है. शोएब की इस हरकत से उनका बेटा हजहान परेशान हो गया है.

इजहान ने शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद 3 दिन तक स्कूल नहीं गया, यही नहीं उसकी तबियत भी ख़राब बताई जा रही है. यही नहीं बेटा पिता के निकाह के बाद हैरान और परेशान है.

मीडिया के मुताबिक शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी में अपनी मां और बहनों को भी शामिल नहीं किया. वहीं दूसरी ओर शोएब के परिवार की हमदर्दी सानिया के साथ नजर आ रही है. बताया जाता है कि शोएब मलिक के परिवार से सानिया को कभी भी कोई परेशानी नहीं हुई. शोएब के पूरे परिवार ने उनका काफी साथ दिया है.

Next Story