बॉलीवुड

37 साल की सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी की हुई सगाई? इंग्लैंड सीरीज के बाद होगा निकाह, जानिए Latest Update

37 साल की सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी की हुई सगाई? इंग्लैंड सीरीज के बाद होगा निकाह, जानिए Latest Update
x
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक और भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा का तलाक़ हो गया है.

Mohammed Shami Sania Mirza Ki Shadi: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक और भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा का तलाक़ हो गया है. तलाक़ के 2 महीने बाद ही सानिया के EX पति शोएब मलिक ने तीसरा निकाह रचा लिया है. 2021 से मीडिय में लगातार सानिया और शोएब के अनबन की खबरे सामने आ रही है. शोएब के अचानक तीसरी शादी के बाद फैंस को तगड़ा झटका लगा. यही नहीं शोएब के अचानक शादी के बाद अब रातोरात सानिया की सगाई की खबरे सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. बताया जा रहा है की भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और टेनिस स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने रातोरात सगाई कर ली है. यही नहीं दावा किया जा रहा है की इंग्लैंड सीरीज के बाद दोनों कप्लस जल्द ही निकाह रचा लेंगे.

इस इंस्टाग्राम पेज ने किया दावा

दरसल सोशल मीडिया पर शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सानिया मिर्ज़ा और मोहम्मद शमी की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल सोशल मीडिया में sarcasmic.joker नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर सानिया मिर्जा और मोहम्मद शमी की शादी का दावा किया जा रहा है. जिसके बाद फैंस हैरान हो गए. बताते चले की इस पेज में सानिया और समी की फोटो को एडिटेड करके अपलोड की गई है.


क्या सच में शमी और सानिया मिर्जा कर सकते हैं शादी?

बताते चले की सानिया मिर्जा के EX पति शोएब मलिक ने सानिया को तलाक देकर तीसरी शादी कर ली है। जिसके बाद शमी और सानिया मिर्जा अकेले हो गए हैं और अब यह दोनो खिलाड़ी बड़ा कदम उठा सकते हैं और एक दूसरे से शादी कर सकते हैं। ऐसा होता है तो शमी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद निकाह कर सकते हैं. खैर ये खबर में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है. पहले की तरह ये खबर भी पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. सानिया मिर्ज़ा और शमी का न ही सगाई हुई है और न शादी होगी। समी और सानिया के फैंस इस तरह की अफवाहो में बिल्कुल भी ध्यान न दे.

Next Story