बॉलीवुड

37 की एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari ने 7 साल बड़े एक्टर से चोरी-छिपे रचाई शादी? जानिए..

37 की एक्ट्रेस Aditi Rao Hydari ने 7 साल बड़े एक्टर से चोरी-छिपे रचाई शादी? जानिए..
x
Aditi Rao Hydari Ki Shadi, Aditi Rao Hydari Second Marriage: अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. अदिति बॉलीवुड की एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि राजकुमारी भी है.

Aditi Rao Hydari Ki Shadi: अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. अदिति बॉलीवुड की एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि राजकुमारी भी है. अदिति राव ने फ़िल्मी दुनिया में एक राजकुमारी का रोल निभाया था. लेकिन क्या आपको पता है की एक्ट्रेस असल जिंदगी में भी राजघराने परिवार से ताल्लुक रखती है. अदिति राव के नाना वानापर्थी संस्थानम के अंतिम शासक थे और उनके परिवार का इस प्रसिद्ध मंदिर से गहरा संबंध है। इसलिए, यह सार्थक है कि अदिति राव और सिद्धार्थ ने इस मंदिर में शादी करने का फैसला किया, जिसका समृद्ध इतिहास 18वीं शताब्दी का है। अदिति राव हैदरी 17 साल की उम्र में प्यार हुआ और 21 साल की उम्र में शादी कर ली। पर ये शादी चार साल में टूट गई। अब एक बार फिर अदिति राव ने दूसरी बाद मंदिर में शादी रचा ली है.

अभिनेता सिद्धार्थ से रचाई दूसरी शादी

मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी (siddharth aditi rao hydari Marriage) ने आज यानि 27 मार्च 2024 को तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुर में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी रचा ली है. दोनों की शादी का विवाह समारोह मंदिर में संपन्न हुआ.

सिद्धार्थ और अदिति राव काफी समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे हैं। वे पहली बार 2021 में फिल्म "महा समुद्रम" पर एक साथ काम करने के दौरान मिले और प्यार हो गया।

विवाह समारोह तमिलनाडु के पुजारियों द्वारा आयोजित किए गए थे. हालांकि, सिद्धार्थ और अदिति राव में से किसी ने भी अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

Next Story