बॉलीवुड

36 साल की सोनाक्षी सिन्हा बनेगी सलीम खान की बहु? जल्द लेंगी 7 फेरे

36 साल की सोनाक्षी सिन्हा बनेगी सलीम खान की बहु? जल्द लेंगी 7 फेरे
x
सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने अंदाज और स्टाइल से से लोगो का दिल जीत लेती है.

Sonakshi Sinha Ki Shadi: सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने अंदाज और स्टाइल से से लोगो का दिल जीत लेती है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'दबंग' से की थी. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया में छाई हुई है. दरअसल खबर आ रही है की एक्ट्रेस जल्द ही 7 फेरे ले सकती है. लोगो की माने तो एक्ट्रेस सलीम खान की बहु बनने जा रही है. चलिए जानते है पूरा मामला....

जैसा की आप लोग जानते है की सोनाक्षी सिन्हा के पिता एक्टर शत्रुधन सिन्हा खान परिवार के काफी करीब है. इसके कहते एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का सलमान खान के घर आना जाना लगा रहता है. यही नहीं सलमान खान ने ही सोनाक्षी सिन्हा को अपनी फिल्म दबंग में पहला रोल दिलाया था. सोशल मीडिया में इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. जहीर इक़बाल सलमान खान के परिवार से ताल्लुक रखते है. बताया जाता है की जहीर सलमान के रिश्ते में भाई लगते है. इसके कहते एक्ट्रेस सलमान खान के घर की बहु बनने जा रही है.



जल्द लेंगे 7 फेरे

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की जोड़ी. दोनों मिजु बांद्रा में एक साथ दिखाई दिए. लंबे समय से दोनों एक साथ डेटिंग कर रहे हैं. जल्द दोनों शादी भी कर सकते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया हैंडल पर सोनाक्षी और जहीर की फोटो वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों के बीच की नजदीकियां देखकर ये समझना आसान है कि प्यार परवान चढ़ रहा है। खबरों के अनुसार सोनाक्षी ने अपने बर्थडे के मौके पर जहीर संग होटल के कमरे में रात बिताई, और आधी रात को हाथ थामे मीडिया के सामने आए।

Next Story