बॉलीवुड

Sonakshi Sinha बनने जा रही सलीम खान की बहु? नाराज पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने किया जायदाद से बेदखल और कहा- अब कभी...

Sonakshi Sinha बनने जा रही सलीम खान की बहु? नाराज पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने किया जायदाद से बेदखल और कहा- अब कभी...
x
बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. एक्ट्रेस ने दबंग सीरीज (Dabangg Series), राउडी राठौड़ (Rowdy Rathore) और बुलेट राजा (Bullett Raja) जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं है. वही एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं. उनके फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. सोनाक्षी सिन्हा अपनी मेहनत के दम पर करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बनी हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा उनके पिता के एक बयान की वजह से काफी चर्चा में है चलिए जानते है इस खबर को विस्तार में...

बता दे की कुछ महीने से खबर तेजी से वायरल हो रही है की सोनाक्षी सिन्हा सलीम खान के बेटे और सोहेल खान के साले को अपना दिल दे दिया है और वे दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले हैं और बता दे कि सुहेल खान के साले का नाम बंटी सचदेवा है.


वही इस खबर के बाद एक और खबर तेजी से सोसल मीडिया में फैलाई जा रही है की सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा नहीं चाहते थे की एक्ट्रेस खान परिवार की बहु बने. इसलिए उन्होंने अपनी प्रापर्टी से एक्ट्रेस को ₹1 भी देने से मना कर दिया था.जिससे कारण एक्ट्रेस करोड़ों की रुपए की संपत्ति से बाहर हो गई है.

जब हमने इस वायरल खबर की सच्चाई पता की तो ये खबर पूरी तरह फ़र्ज़ी निकली है. एक्ट्रेस सोनाक्षी खान परिवार की बहु नहीं बन रही है. आपको बता दे की एक्ट्रेस सोनाक्षी और बंटी सचदेवा एक समय करीब देखे जाते थे, वही एक्ट्रेस ने बंटी को अपना दोस्त बताया था. खैर ये पहली बार नहीं है. एक्ट्रेस की इससे भी पहले सलमान खान के साथ फ़र्ज़ी तस्वीरें वायरल कर दी गई थी. जो फोटोशॉप की मदद से एडिट की गई थी.

आपको बता दे की सोनाक्षी इन दिनों संजय लीला भंसाली की आने वाली वेबसीरीज हीरामंडी में काम कर रही हैं. संजय लीला भंसाली इस वेबसीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने करियर की नई शुरुआत कर रहे हैं. शुरुआत में चर्चा थी कि हीरामंडी पर फिल्म बनाई जाएगी. लेकिन बाद में मेकर्स ने मन बदलकर इसे वेब सीरीज में बदल दिया.

आठ एपिसोड की इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं. यह सीरीज 1800 से 1950 के दशक के समय को बताएगी. कहानी लाहौर के रेड लाइट एरिया के शाही मोहल्ला की है. इसका अलग इतिहास है. सीरीज में इस जगह के कल्चर पर फोकस किया जाएगा और यहां की तवायफों की रीयल लाइफ स्क्रीन पर दिखाई जाएगी.

Next Story