बॉलीवुड

35 साल की Sonakshi Sinha और Salman Khan ने रचाई चोरी छिपे शादी? फेरे के बाद एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट! एक्टर सलमान के जन्मदिन पर खुला चौका देने वाला राज

35 साल की Sonakshi Sinha और Salman Khan ने रचाई चोरी छिपे शादी?   फेरे के बाद एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट! एक्टर सलमान के जन्मदिन पर खुला चौका देने वाला राज
x
सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है.

सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. लगभग एक साल से एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा से शादी कर ली है। तस्वीर में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं। वहीं सोनाक्षी की मांग में सिंदूर भरा नजर आ रहा है। बाद में पता चला कि यह फोटो मार्फ्ड थी और इसे फोटोशॉप से एडिट किया गया था।

यही नहीं हाल ही में एक तस्वीर भी सलमान और सोनाक्षी की एक फोटो भी खूब वायरल हो रही है जिसमें वो और सोनाक्षी सिन्हा जयमाल डाले हुए मंडप में खड़े हैं. इस फोटो को लेकर दावा किया गया कि सलमान और सोनाक्षी ने गुपचुप शादी रचा ली है. लेकिन अगर आप इसे ध्यान से देखें तो आपको पता चल जाएगा कि इसे फोटोशॉप किया गया है. इसे शेयर करने वाले यूजर ने लिखा कि 'अफवाहें हैं उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है'.

यही नहीं इसके कुछ महीने बाद एक्ट्रेस की एक और तस्वीर वायरल होने लगी जिसमे दावा किया जाने लगा की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान ने शादी रचाई थी. इसके बाद ये भी खबर वायरल की जाने लगी की सलमान खान के बच्चे की माँ एक्ट्रेस बनने वाले है. इस फोटो में एक्ट्रेस बेबी बंप में नजर आ रही है. ये तस्वीर भी फोटो मार्फ्ड थी और इसे फोटोशॉप से एडिट किया गया था.


सलमान ख़ान की सोनाक्षी के साथ शादी, बच्चे हुई है या नहीं. आज हम आपको इस सच के बारे में बताते है. आपको बता दे कि अभी सलमान ख़ान के जन्मदिन पर इस शादी का सच सामने आ गया है और इसकी पोल खुल गई है. आपको बता दे कि सलमान ख़ान के जन्मदिन पर सोनाक्षी सिन्हा अकेली ही आई थी और ना ही सलमान ख़ान के साथ उन्हें देखा गया. जिससे यह बात साफ़ ज़ाहिर होती है कि दोनों के बीच में कुछ भी नहीं है. इसी के साथ-साथ रही बात इन तस्वीरों की तो यह बिल्कुल झूठी तस्वीरे है जिनमे बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है और कंप्यूटर से बनाई हुई है.

Next Story