बॉलीवुड

35 साल की एक्ट्रेस Zareen Khan ने किया कन्फर्म! सलमान खान और मेरी शादी...? फटाफट जाने A TO Z...पूरी खबर

zareen_khan_salman_khan
x

zareen_khan_salman_khan

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. बताते चले की एक्ट्रेस ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'वीर' से शुरुआत की है. वही जरीन और सलमान के अफेयर की खबरें भी मीडिया में कई में कई वक़्त तक छाई रही है. इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में की है. बताते चले की जरीन खान ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

बॉलीवुड के मॉस्ट वांटेड मुंडे सलमान खान से शादी करने की इच्छा हर लड़की रखती है लेकिन वो अबतक सख्त बने हुए हैं. ऐसे तो सलमान का नाम ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी से लेकर कैटरीना कैफ तक तक जुड़ा है लेकिन शादी तक का सफर उनका किसी के साथ पूरा नहीं हो पाया. सलमान ने फिल्मों में कई लोगों को लॉन्च किया।


हाल ही में एक इंटरव्यू में दबंग सलमान खान ( Salman Khan ) को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद भाई के फैंस और इंडस्ट्री का हर कोई शख्स हैरान है। हालांकि, जरीन ने बाद में क्लीयर करते हुए कहा कि वह मजाक कर रही है और वह चाहती हैं कि यह बात अफवाह के तौर पर फैल जाए। जरीन ने सलमान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में जब एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि वह सलमान से जुड़ा कोई अफवाह फैलाना चाहती हैं तो क्या होगी?

दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ शादी करने वाली हैंl इस पर जरीन खान ने हंसते हुए कहा, 'मैं यह अफवाह फैलाना चाहती हूं कि सलमान खान से मेरी शादी होने वाली हैl' जरीन खान ने आगे यह भी कहा कि वह सलमान खान के साथ हुक अप भी करना चाहेंगीl

Next Story