बॉलीवुड

प्रेग्नेंट हुई 35 साल की Yami Gautam? ये रहा सबूत

प्रेग्नेंट हुई 35 साल की Yami Gautam? ये रहा सबूत
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) भी अपने प्रेग्नेंसी की खबर छपाए रखना चाहती है. दरअसल अभी तक एक्ट्रेस ने किसी भी तरह का कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है.

Yami Gautam Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) भी अपने प्रेग्नेंसी की खबर छपाए रखना चाहती है. दरअसल अभी तक एक्ट्रेस ने किसी भी तरह का कोई अनाउंसमेंट नहीं किया है. सोशल मीडिया में यामी गौतम के प्रेगनेंट होने की खबर के बाद तेजी से वायरल हो रही है.

दरअसल अभी हाल ही में यामी गौतम के प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. यामी गौतम को उनके पति के साथ स्पॉट किया गया है. एक्ट्रेस अपना बेबी बंप छुपाती दिख रही है। उन्होंने अपने पेट को अपने दुपप्टे से कवर कर लिया, ताकि वह कैमरे में दिखाई न दे.

हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल तो इंटरनेट पर यही चर्चा हो रही हैं। बता दें कि इस पर अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है और ना ही उन्होंने इसकी आधिकारिक पुष्टि की है।


एक्ट्रेस की शादी को तीन साल हो चुके हैं. उन्होंने निर्देशक आदित्य धर(Aditya Dhar) संग साधारण ढंग से परिवार की मौजूदगी में शादी की थी. वहीं, एक्ट्रेस की शादी के तीन साल बाद खबर आ रही है कि वे प्रेग्नेंट हैं.

Next Story