बॉलीवुड

35 साल के विराट कोहली दूसरी बार बने पिता? एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की दूसरी बेटी के साथ तस्वीरें वायरल, जानिए सच्चाई...

35 साल के विराट कोहली दूसरी बार बने पिता? एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की दूसरी बेटी के साथ तस्वीरें वायरल, जानिए सच्चाई...
x
Virat Kohli-Anushka Sharma Second Child: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही देश के मशहूर सितारे है. दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है.

Virat Kohli-Anushka Sharma Second Child, Virat Kohli-Anushka Sharma Dusri Bar Banegi Parents: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही देश के मशहूर सितारे है. दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. हाल ही में भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. पहले टेस्ट मैच में भारत को करारी हर का सामना करना पड़ा. वही दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को जीतने के लिए 398 का लक्ष्य रखा है. विराट कोहली ने दो मुकाबलों से अपना नाम वापस लिया था। तीसरा टेस्ट 15 फरवरी से होना है और उसमें वह खेलेंगे या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है। इसी बीच विराट के नहीं खेलने के कारणों पर अलग-अलग अटकलें लग रही हैं। बीच में उनकी मां की बीमारी की खबर आई थी. जिसे भाई विकास कोहली ने खारिज किया था। वही अब विराट कोहली के दूसरी बार पिता बनने की खबर सामने आ रही है. यही नहीं अनुष्का शर्मा के साथ एक बच्ची की फोटो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

सोशल मीडिया पर इस समय भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर वायरल हो रही जिसमें देखा जा सकता है कि वो एक बेबी के साथ नज़र आ रही हैं जिसको देखने के बाद से फैंस दावा कर रहे हैं कि इस तस्वीर में दिखाई दे रही ये बेबी विराट कोहली की दूसरी बेटी है. बताते चले की इस तस्वीर में कोई भी सच्चाई नहीं है. ये फोटोशॉप की मदद से फ़र्ज़ी तरीके से तैयार की गई तस्वीर है. अभी एक्ट्रेस अनुष्का और विराट दोबारा पेरेंट्स नहीं बने है.


दोस्त एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा

सोशल मीडिया में विराट कोहली के अचानक मैच न खेलने के चलते अब देश में खबर वायरल हो रही है की विराट और अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। इसको किसी और ने नहीं बल्कि विराट के सबसे खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने बोला है।

दरअसल शनिवार को एबी डिविलियर्स भारत और इंग्लैंड टेस्ट के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव आए थे। यहां उन्होंने कई फैंस के सवालों का जवाब दिया। इसी बीच एक फैन ने उनसे विराट कोहली को लेकर पूछा। इस पर एबीडी ने बताया कि उन्होंने विराट को कॉल किया था और हालचाल पूछा था। इसके बाद विराट ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ हैं। आगे डिविलियर्स बोले कि उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। इस कारण वह परिवार के साथ हैं। इस जानकारी के सामने आते ही हलचल मच गई। इससे पहले भी अक्सर ऐसी अटकलें लग रही थीं।

Next Story