बॉलीवुड

33 साल की Giorgia Andriani ने Arbaaz Khan से शादी की बात की कन्फर्म! बताया कब लेंगी 7 फेरे?

Giorgia Andriani
x

Giorgia Andriani 

बॉलीवुड के माने जाने एक्टर और निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी निजी जिंदगी की वजह से मीडिया लाइमलाइट में छाए रहते हैं।

बॉलीवुड के माने जाने एक्टर और निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी निजी जिंदगी की वजह से मीडिया लाइमलाइट में छाए रहते हैं। अरबाज खान अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पति थे लेकिन दोनों का तलाक हो चुका है, जिसके बाद अरबाज खान खुद से 21 साल छोटी इटालियन मॉडल और अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani ) को डेट कर रहे हैं। अरबाज और जॉर्जिया पॉपुलर कपल हैं, लेकिन अक्सर अपने एज गैप की वजह से ट्रोल भी होते हैं। लेकिन अब गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने अरबाज़ खान से शादी और 7 फेरे लेने की बात पूरी तरह से कन्फर्म कर दी है.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर अरबाज़ खान ने खुलासा करते हुए बताया था की 'हमारे बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर है, लेकिन हम दोनों में से किसी ने भी इस अंतर को महसूस नहीं किया है। मैं कभी-कभी उससे पूछता हूं, 'सच में ऐसा है?' जब आप किसी रिश्ते में आते हैं, तो आप बहुत आगे की नहीं सोचते हैं। लेकिन आप जितने लंबे समय तक साथ रहेंगे, तो कुछ सवाल ऐसे सामने जरूर आएंगे, जिनका जवाब देना जरूरी है।

हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप से लेकर शादी तक, हर सवाल का खुलकर जवाब दिया है. जॉर्जिया ने अरबाज से शादी के प्लान के सवाल पर कहा, 'जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि हम अच्छे दोस्त हैं. लेकिन शादी-ब्याह पर आने से पहले मैं ईमानदारी से एक बात कहना चाहती हूं कि ये एक ऐसी चीज है जिसके बारे में हमने कभी नहीं सोचा. एक्ट्रेस ने कहा हम 7 फेरे कब लेंगे इसकी बात भी अभी कोई कन्फर्म नहीं है.


अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने पहले मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, जो अभी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं। दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया था और अपने रास्ते अलग कर लिए थे। हालांकि ये बेटे अरहान खान की परवरिश में साथ-साथ नजर आते हैं और भरपूर योगदान भी देते हैं। रही बात जॉर्जिया एंड्रियानी की तो वह कई दफे मलाइका और अरबाज के परिवार से मिल चुकी हैं। सभी से इनके रिश्ते अच्छे हैं।

बता दें कि अरबाज खान को आखिरी बार वेब सीरीज 'तनाव' में देखा गया था। इसके अलावा वह 'पटना शुक्ला' बना रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी। इसमें रवीना टंडन, सतीश कौशिक, मानव विज, चंदन रॉय सान्याल, जतिन गोस्वामी और अनुष्का कौशिक हैं। दूसरी ओर, जॉर्जिया ने हाल ही में गुरमीत चौधरी के साथ म्यूजिक वीडियो 'दिल जिससे जिंदा है' में अभिनय किया था।

Next Story