बॉलीवुड

₹315 Crore का फ़ोन इस्तेमाल करती है Nita Ambani?

₹315 Crore का फ़ोन इस्तेमाल करती है Nita Ambani?
x
देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) हमेशा सुर्खियों में रहते है.

Nita Ambani Phone Price In Hindi: देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) हमेशा सुर्खियों में रहते है. आपको बता दे की मुकेश अम्बानी तो सिंपल जिंदगी जीते है. लेकिन उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) बेहद लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं. अक्सर देखा जाता है की नीता अम्बानी पार्टी में महंगे महंगे ड्रेस में नजर आती है. वही मुकेश अम्बानी अपनी लाइफस्टाइल सिंपल जीते है.

Nita Ambani को महंगे कपड़े, जूलरी, ब्रांडेड हैंड बैग्स और फुटवेयर बेहद पसंद है. जूते, लिपस्टिक और मेकअप जैसी चीजों की भी लंबी लिस्ट है. नीता के कपड़े और हैंडबैग्स ही नहीं उनकी लिपस्टिक भी स्पेशल ऑर्डर पर बनती है, जिनकी कीमत 40 लाख रुपये से शुरू होती है. इतना ही नहीं उनके पास हर आउटफिट के लिए मैचिंग सैंडल भी हैं, जिनकी कीमत आपके होश उड़ा देगी.

नीता के दिन की शुरुआत किसी साधारण चाय से नहीं बल्कि सेहत से भरपूर चाय से होती है, जिसकी कीमत 3 लाख रुपये बताई जाती है. उन्होंने मीडिया में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जापान की सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड नोरिटेक के कप में चाय पीती हैं यह क्रॉकरी सोने से जड़ी होती है.

आपको बता दे की मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी फॉल्कन सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड फोन का इस्तेमाल करती हैं जिसकी कीमत 315 करोड़ रुपये बताई जाती है. यहाँ फ़ोन 2014 में लांच हुआ था. ये फ़ोन सिर्फ बड़े-बड़े लोगो के लिए एडवांस बुकिंग में बनाये जाते है. यह फोन 24 कैरेट गोल्ड और पिंक गोल्ड से बना है. इस पर प्लेटिनम की कोटिंग है, जिससे यह फोन टूट नहीं सकता. इसके फोन के पीछे बड़ी पिंक डायमंड है. इस फोन को हैक भी नहीं किया जा सकता. अगर कोई इसे हैक करने की कोशिश करेगा तो तुरंत फोन के मालिक के पास मैसेज पहुंच जाएगा. वही सिम की बता करे तो नीता JIO की ही इस्तेमाल करती है.

कंपनी के GM ने बताई सच्चाई

नीता अम्बानी (Nita Ambani) के 315 करोड़ के फ़ोन की खबर वायरल होने के बाद रिलायंस जियो के महाप्रबंधक अनुज शर्मा ने मीडिया के सामने यह बयान दिया कि यह खबर अफवाह है और अंबानी परिवार का हर सदस्य ब्लैकबेरी के फोन का इस्तेमाल करता है ना कि अन्य किसी ब्रांड के फोन का.

Next Story