बॉलीवुड

30 साल की Nora Fatehi ने किया कन्फर्म, जल्द बनेगी दुल्हन? शादी के प्रपोजल को किया एक्सेप्ट

30 साल की Nora Fatehi ने किया कन्फर्म, जल्द बनेगी दुल्हन? शादी के प्रपोजल को किया एक्सेप्ट
x
30 साल की एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को उनके दमदार परफॉर्मेंस के वजह से खूब जाना जाता है.

30 साल की एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) को उनके दमदार परफॉर्मेंस के वजह से खूब जाना जाता है. फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने से नोरा फतेही ने न केवल जबरदस्त पहचान बनाई, बल्कि लोगों का भी खूब दिल जीता है. बता दे की नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. उन्होंने खुद के दम पर बॉलीवुड में अपना नाम और शोहरत कमाया है. जानकारी के मुताबिक नोरा फतेही (Nora Fatehi) सबसे पहले साल 2014 में रोर फिल्म में नजर आईं. यहीं से उनका बॉलीवुड का करियर शुरू हुआ. इसके बाद नोरा Mr.X फिल्म में नजर आईं. और फिर एक से एक आइटम डांस कर एक्ट्रेस ने अपनी अलग जगह बना ली है. बता दे की एक खबर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस की शादी को लेकर बात कही जा रही है. चलिए जानते है पूरा मामला...

बता दे की इन फिल्मो के अल्वा नोरा फतेही (Nora Fatehi) को सत्य मेव जयते, स्त्री, बाटाल हाउस, स्ट्रीट डांसर 3डी और भुज जैसी फिल्मों में काम करने का मौका मिला. वही एक्ट्रेस अभी कई शो को होस्ट भी करती है. यही नहीं नोरा की अदाओं के चर्चे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में हैं। उन्हें उनकी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। साथ ही फैन्स उनके डांस को भी बहुत पसंद करते हैं।


अभी सोशल मीडिया में एक खबर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस नोरा फतेही जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। हालांकि नोरा फतेही किसके साथ शादी करने जा रही है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। इसका खुलासा किसी सूत्र ने नहीं, बल्कि खुद नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह जल्द शादी करने वाली है, क्योंकि उन्हें शादी के लिए किसी का प्रपोजल आया है और उन्होंने बताया कि वो उस प्रपोजल को नकार नहीं पाई हैं. खैर इस पोस्ट में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही पता चलेगा.

Next Story