बॉलीवुड

30 साल की Nora Fatehi ने किया शादी का ऐलान? ये है दूल्हा

nora_fatehi_marriage
x

nora_fatehi_marriage

30 साल की एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है.

30 साल की एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है. आपको बता दे की एक्ट्रेस अपने दमदार परफॉर्मेंस से लोगो का दिल जीत रही है. फिल्म 'सत्यमेव जयते' में 'दिलबर' गाने से नोरा फतेही ने न केवल जबरदस्त पहचान बनाई, बल्कि लोगों का भी खूब दिल जीता है. लेकिन नोरा का यह सफर इतना भी आसान नहीं रहा है, और तो और नोरा फतेही को बॉलीवुड में अपने डेब्यू के दौरान कई परेशानियों का सामना करना पड़ा. नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन अपनी कई खूबसूरत और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं वैसे अब नोरा फतेही अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

Nora Fatehi ने दर्जनों फिल्मों में आइटम नंबर पर थिरकती नजर आती है. उन्हें डांस शोज में जज बने भी देखा गया. लेकिन अब समय ने नई करवट ली है और नोरा एक फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस हीरोइन बन कर आने के लिए तैयार हैं.

हाल ही में ये भी खबर आ रही है की एक्ट्रेस नोरा फ़तेहि जल्द ही लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी. फिल्म में उनके हीरो होंगे विक्रांत मैसी. हीरोइन के रूप में नोरा की यह पहली फिल्म होगी. फिल्म का नाम है, ब्लैकआउट. फिल्म एक थ्रिलर है और इसे डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा.


नोरा फतेही जल्द करेंगी शादी

खबरों की माने तो नोरा फतेही ने अपनी शादी के लिए दूल्हा भी ढूंढ लिया है. साथ ही अपनी शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं.

नोरा फतेही को शादी के लिए एक प्रपोजल आया है जिसे देखने के बाद वो खुद अपने आप को रोक नहीं पाईं. बता दें कि उन्होंने अपने एक फैन छोटे से बच्चे का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया था जिसके बाद इंस्टाग्राम स्टोरी लगाते हुए नोरा ने अपने नन्हें फैन के प्रपोजल के बारे में लिखा.

छोटा फैन कह रहा है कि वह 'दिलबर दिलबर गर्ल' से शादी करना चाहता है और उन्हें अपनी पत्नी बनाना चाहता है. नन्हें फैन का कहना है कि, वह दिलबर गर्ल से शादी करेगा. इस नन्हें से बच्चे की बातों पर लोग खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जिसके रिप्लाई में वो कहती हैं, 'बहुत हो गया, अब मुझे मेरा पति मिल गया है. हम शादी करने वाले हैं.'

Next Story