बॉलीवुड

30 साल की Nora Fatehi को बॉयफ्रेंड ने दिया था दर्दनाक धोखा, कहानी सुन रो देंगे आप!

30 साल की Nora Fatehi को बॉयफ्रेंड ने दिया था दर्दनाक धोखा, कहानी सुन रो देंगे आप!
x
30 साल की Nora Fatehi को बॉयफ्रेंड ने दिया था दर्दनाक धोखा, कहानी सुन रो देंगे आप! 30 year old Nora Fatehi was betrayed by boyfriend, you will cry after hearing the story

Nora Fatehi ने दिलबर-दिलबर सहित कई गानो में आइटम डांस करके सबको चौका दिया था. बॉलीवुड में कम समय में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही अब किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. बता दे की 30 साल की एक्ट्रेस नोरा फतेही को उनके बॉयफ्रेंड अंगद बेदी ने ऐसा धोखा दिया था जो आपको चौका कर रख देगा.

30 साल की Nora Fatehi के आज अच्छी खासी फैंस फॉलोविंग है. उन्हें चाहने वालो की संख्या लाखो-करोडो में है. बतौर इंडियाज़ बेस्ट डांसर में जज बनकर नोरा ने जलवा बिखेरा था.

Nora Fatehi जिस एक्टर से प्यार करती थी वो कोई और नहीं बल्कि नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी है. बता दे की अंगद और नोरा फतेही की मुलाक़ात क्रिकेटर युवराज सिंह के यहाँ पार्टी के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों एक दूसरे साथ कई मौके पर देखे गए. एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही ने खुलासा करते हुए बताया की अंगद ने उनसे शादी करने का वादा किया था.


Nora Fatehi ने बताया की रिलेशनशिप के दौरान वो बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही थी. इस दौरान उन्हें अंगद मिला और फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. Nora Fatehi ने बताया की अंगद उन्हें अचानक छोड़कर नेहा से शादी रचा लिया. उन्हें नेहा से कोई शिकायत नहीं है. ये उन दिनों की बता है जब नोरा स्ट्रगल कर रही थी. जब नोरा बॉलीवुड में एक बड़ी एक्ट्रेस बन गई तो उनसे पुछा गया की अंगद और आपका क्या रिश्ता था. तो उन्होंने कहा की ये कौन है मै नहीं जानती. वैसे भी मेरे पास फालतू समय नहीं है.

Next Story