बॉलीवुड

बेटी की उम्र की एक्ट्रेस Fatima Sana Shaikh से Aamir Khan ने रचाई तीसरी शादी? लाड़ली बेटी Ira Khan ने होने वाली माँ...

बेटी की उम्र की एक्ट्रेस Fatima Sana Shaikh से Aamir Khan ने रचाई तीसरी शादी? लाड़ली बेटी Ira Khan ने होने वाली माँ...
x
आमिर खान और किरण राव का तलाक़ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) से वजह से हुआ था.

Fact Check: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से सगाई की. इस सगाई की सेरेमनी में सभी परिवार के साथ-साथ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी मौजूद थीं. आयरा और नूपुर की सगाई में फातिमा सना शेख खुलकर मस्ती करती नजर आ रही है. फातिमा आयरा और उनके मंगेतर नूपुर शिखरे और उनके फैमिली मेंबर्स के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं.

बता दे की पिछले साल आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक़ ले लिया था. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी तीसरी शादी को लेकर खबर वायरल होने लगी थी. यह तस्वीरें अभी तक तेजी से वायरल हो रही है. ये खबर तेजी से वायरल होने लगी थी की आमिर खान और किरण राव का तलाक़ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) से वजह से हुआ था. यही नहीं सना शेख और आमिर खान की कई तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने लगी थी. अभी तक एक्ट्रेस फातिमा को आमिर खान को लेकर ट्रोल किया जाता है. कुछ महीने पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमे दावा किया जा रहा है कि दोनों के ये रिसेप्शन की फोटो है. चलिए इस बारे में आज हम पूरी सच्चाई आपको बताते है.


फातिमा और आमिर की इस तस्वीर को वायरल करके दावा किया जा रहा था की दोनों ने चोरी-छिपे निकाह कर लिया है. एक्ट्रेस फातिमा आमिर खान की तीसरी बेगम बन गई हैं. जब हमने इन दावो की पड़ताल की तो पाया की ये तस्वीर पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. यदि आप गौर से ध्यान देंगे तो पाएंगे की ये सब एडिटिंग सॉफ्टवेयर की मदद से एडिट किया गया है.

जब हमने गहरायी से इस फोटो की सच्चाई पता की तो पाया की ये तस्वीर दरअसल आमिर खान, किरण राव की है. इसी तस्वीर को एडिटिंग करके किरण की जगह फातिमा का चेहरा लगा दिया है. कुछ शरारती तत्व द्वारा एक्टर को बदनाम करने के लिए इन तस्वीरो को एडिट किया है. वही ये भी दावा किया जा रहा था की आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) की माँ फातिमा सना शेख बन गई है. वही बेटी इरा ने दोनों का स्वागत किया है. इन तस्वीरो में बिलकुल भी सच्चाई नहीं है. आपको इन सभी फ़र्ज़ी फोटो पर यकीन नहीं करना चाहिए.

Next Story