बॉलीवुड

29 साल की एक्ट्रेस Alia Bhatt ने 1 नहीं 2 बच्ची को दिया था जन्म? तस्वीर आई सामने! रणबीर कपूर बोले- मेरे जुड़वां बच्चे हैं

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Twins
x

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Twins

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचा ली थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचा ली थी. आपको बता दे की दोनों सितारों की मुलाक़ात फिल्म ब्रम्हास्त्र की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस फिल्म को आने में लगभग 5 साल लग गए है. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में सफल रही है. शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया में खबर वायरल की थी. इस बीच शादी के 6 महीने बाद एक्ट्रेस ने बच्ची की जन्म दिया था. जिसका नाम एक्ट्रेस ने 'राहा' रखा था. वही अब सोशल मीडिया में एक फोटो तेजी से वायरल रही है जिसमे दावा किया जा रहा है की एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि 2 बच्ची को साथ जन्म दिया था. चलिए जानते है इस वायरल खबर की सच्चाई...

बता दें कि आलिया और रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी. इसके बाद शादी के तकरीबन दो महीने बाद ही 27 जून को आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉस्पिटल की फोटो शेयर कर लिखा था कि 'हमारा बेबी..जल्द आ रहा है. तस्वीर में एक्ट्रेस अल्ट्रासाउंड करवाती नजर आ रही थीं.

दरअसल सोशल मीडिया में एक खबर तेजी से वायरल जो रही है जिसमे एक्ट्रेस एक नहीं बल्कि दो बच्ची के साथ नजर आ रही है. इस वायरल फोटो की सच्चाई जब हमने पता किया तो पाया की इस फोटो को शरारती तत्वों के द्वारा फोटोशॉप के मदद से एडिट करके वायरल कर दिया गया.


खैर ये पहली बार नहीं है इससे भी सलमान खान से लेकर कई बड़े सितारों की तस्वीरो से छेड़छाड़ की गई है. आपको बता दे की जब रणबीर और आलिया भट्ट के बेटी का जन्म हुआ था तब रणबीर कपूर ने एक बयान देते होते बताया था की एक्ट्रेस जुड़वा बच्चों को जन्म दे सकती हैं. ऐसे में रणबीर आलिया के फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए थे. खैर ये सब बाते एक्टर ने मजाक के तौर पर कहा था जिसे तोड़ मड़ोरकर पेश किया गया था.

Next Story