बॉलीवुड

27 साल की Sara Ali Khan ने शराब के नशे में सिक्योरिटी गार्ड के गलत जगह टच कर की गंदी हरकत, Video देख पिता Saif Ali Khan भी भड़के

saif_ali_khan_sara_ali_khan
x

saif_ali_khan_sara_ali_khan

सारा अली खान (Sara Ali khan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. वही 27 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया है.

सारा अली खान (Sara Ali khan) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. वही 27 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने खूब नाम कमाया है. बॉलीवुड के छोटे नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी होने की वजह से एक्ट्रेस और ज्यादा मशहूर है. हालांकि एक्ट्रेस ने खुद के दमपर नाम कमाया है. Sara Ali khan के करियर में कई उतार-चढाव आये है. एक्ट्रेस ने हिट से ज्यादा फ्लॉप फिल्मे दी है. बावजूद इसके एक्ट्रेस को चाहने वाले लाखो में है. जैसा की आप जानते है एक्ट्रेस के पिता सैफ अली खान शांत स्वभाव के जाने जाते है. वही एक्ट्रेस अपने पिता से बिलकुल विपरीत चंचल और शैतान है. कई मौके पर एक्ट्रेस को मौज मस्ती करते देखा गए है. खैर ये अलग बात है. लेकिन एक बार एक्ट्रेस ने सारी हदे पार कर दी थी. साफ़ शब्दों में कहे तो एक्ट्रेस ने शराब के नशे में गार्ड के साथ गंदी हरकत कर दी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी ऐसे वायरल हो रहा है.

आपको बता दे की एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 2018 में फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से की थी. फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) थे. फिल्म की कहानी खूबसूरत थी. खास बात ये थी कि पहली ही फिल्म में सारा को खुद को साबित करने का बेहतरीन मौका मिला था क्योंकि उनका किरदार काफी दमदार था. फिल्म हिट रही और लोगों को सारा पसंद भी आईं. इसके बाद आई सिंबा. रणवीर सिंह की इस फिल्म में यूं तो सारा का किरदार ज्यादा दमदार नहीं था लेकिन फिर भी उन्होंने जितना काम किया वो सराहनीय था.

इसके बाद आई लव आज कल 2 और कुली नंबर 1 दोनों ही फिल्में दर्शकों को ज्यादा रास नहीं आई. और ये फ्लॉप साबित हुई. उस वक्त सारा अपने करियर को लेकर काफी चिंता में थीं. करियर की शुरुआत में ही दो-दो फिल्मों का फ्लॉप हो जाना वाकई किसी को परेशान कर सकता है. और यही सारा के साथ भी हुआ लेकिन अतरंगी रे ने सब बदल दिया. सारा ने इस फिल्म से खुद को साबित किया है कि वो किसी भी तरह से इस रेस में पीछे नहीं हैं.

दरअसल कुछ महीने पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था जिसमे एक्ट्रेस सारा ठीक से चल नहीं पा रही थीं और उनकी दोस्त शर्मिन उन्हें बार-बार सहारा देते हुए नजर आ रही हैं.

सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया में कुछ महीने पहले तेजी से वायरल हो रहा था. एक्ट्रेस के साथ इस वीडियो में विवादों में रहने वाली दोस्त शर्मिन भी नजर आ रही है. आपको बता दे की दोनों सितारे साथ में रेस्टोरेंट में जाते दिखाई दे रही है. वह वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड को छूते हुए आगे बढ़ जाती हैं. ये वीडियो देख लोग जमकर एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे हैं. एक यूजर ने वीडियो ट्विटर पर शेयर कर कहा कि 'लोग पूछते हैं कि क्यों बॉलीवुड को बायकॉट किया जा रहा है, ये है इसकी वजह. ड्रगवुड हमारी जेनरेशन को बर्बाद कर रही है'.


वीडियो पर लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. किसी ने कहा कि 'बेचारे सिक्योरिटी गार्ड के साथ गलत हुआ, अगर यही हरकत कोई आदमी किसी महिला के साथ करता तो उस पर मोलेस्टेशन का आरोप लगा दिया जाता'.

यही नहीं तमाम लोग गार्ड के समर्थन में वकालत करते हुए पुरुषों की रक्षा करने वाले कानून की मांग करने लगे हैं. वहीं कुछ लोग सारा का सपोर्ट कर रहे हैं. बताया जाता है की इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस के पिता भी नाराज नजर आये थे. खैर इस बात की हमारे पास पुख्ता जानकारी नहीं है.

Next Story