बॉलीवुड

26 साल की Rashmika Mandanna से 57 साल के Salman Khan से रचाई चोरी-छिपे शादी? खान परिवार में मनाई जा रही खुशियां, मुंबई के इस होटल में लिए 7 फेरे

Salman Khan rashmika mandanna
x

Salman Khan rashmika mandanna

Happy Birthday Salman Khan: बॉलीवुड के गॉडफादर कहे जाने वाले दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 57 वां जन्मदिन मना रहे है.

Happy Birthday Salman Khan: बॉलीवुड के गॉडफादर कहे जाने वाले दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 57 वां जन्मदिन मना रहे है. सलमान खान अपने अलग स्टाइल और ऐटिट्यूड के लिए जाने जाते हैं. सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई नए चेहरे को डेब्यू करवाया है. इस वजह से एक्टर को अच्छा खासा लोग पसंद भी करते है. आज हाल ही में खबर आ रही है की सलमान खान ने पुष्पा फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) से शादी रचा ली है. मुंबई के 5 स्टार होटल में दोनों सितारों ने 7 फेरे रचाया है.

बत्रा दे की सलमान खान ने अपने करियर की शुरुआत सन 1988 में 'बीबी हो तो ऐसी' से किया था। इस फ़िल्म में उन्होंने सहयोगी किरदार निभाया था, जो मुख्य किरदार निभाने वाली वेटरन एक्ट्रेस रेखा के देवर का था। फारूक शेख़ सलमान के बड़े भाई के किरदार में थे। मगर, सलमान को रातों-रात सुपरस्टार बनाया सूरज बड़जात्या की फ़िल्म मैंने प्यार किया ने। 1989 में आयी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। इसके बाद उनकी एक के बाद एक तीन और फिल्में 'बागी', 'पत्थर के फूल' और 'सनम बेवफा' सुपरहिट रहीं। इसके बाद शुरू हुआ सलमान की फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला। कुर्बान, लव, सूर्यवंशी समेत क़रीब 10 ऐसी फ्लॉप फ़िल्में सलमान ख़ान की फिल्मोग्राफी में जुड़ गयीं, जिनमें वो सोलो लीड में थे। इस बीच बस साजन हिट रही थी, जिसमें उनके साथ संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं।


हाल ही में एक्टर सलमान खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हाथों में लाल चूड़ा, लाल साड़ी, मांग में लाल सिंदूर और चेहरे पर गजब की स्माइल देते नजर आ रही है. सोशल मीडिया में Rashmika Mandanna और सलमान खान की ये तस्वीर छाई हुई है. बात की जा रही है की सलमान खान और रश्मिका मंदाना ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है.

जब हमने इस तस्वीर की बारीकी से पड़ताल की तो पाया की ये तस्वीर पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. जिसमे किसी शरारती तत्व के द्वारा फोटोशॉप की मदद से एडिट कर फ़र्ज़ी तस्वीर बनाई गई है.


आपको बता दे की इससे भी पहले एक्टर की इंगेजमेंट की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थीं. फैंस भी एक्साइटेड होकर दोनों को शादी की बधाई दे रहे थे. तभी पता चला कि ये तस्वीरें नकली हैं. दरअसल तमिल एक्टर की रिसेप्शन की तस्वीरों में सलमान और सोनाक्षी की शक्ल लगाकर फेरबदल किया गया था.


यही नहीं फ़र्ज़ी लोगो ने एक इवेंट में जब करिश्मा कपूर ने सलमान खान को गले लगाया तो दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी. खबरें आने लगीं कि करिश्मा कपूर करने जा रही हैं सलमान खान से दूसरी शादी, लेकिन फैंस के हाथ एक बार फिर निराशा ही लगी.

आपको बता दे की कई हिट फिल्मे देने के बाद सलमान ख़ान लगातार फ्लॉप से जूझते करियर को प्रभुदेवा की वॉन्टेड ने संभाला, जो 2009 में आयी। प्रभुदेवा के साथ सलमान फ़िलहाल राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग कर रहे हैं। 2009 में आयीं मैं और मिसेज खन्ना, और लंदन ड्रीम्स फ्लॉप रही थीं, मगर वॉन्टेड की सक्सेस इतनी बड़ी थी कि इन दोनों के फ्लॉप होने का असर नहीं पड़ा। फिर अगले ही साल 2010 में आयी दबंग की सफलता ने को नया मुकाम दिया। इसके बाद सलमान ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और साल-दर-साल पहले से अधिक मजबूत होते गये। 2010 के बाद सलमान की मुख्य भूमिकाओं वाली फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर कम से कम 100 करोड़ का कलेक्शन कर रही हैं। कुछ 200 और 300 करोड़ क्लब में भी पहुंची हैं।

Next Story