बॉलीवुड

26 साल की Rashmika Mandanna ने 33 साल के Vijay Deverakonda से रचाई गुपचुप शादी? मंदिर में लिए 7 फेरे, मनाई जा रही पार्टी

26 साल की Rashmika Mandanna ने 33 साल के Vijay Deverakonda से रचाई गुपचुप शादी? मंदिर में लिए 7 फेरे, मनाई जा रही पार्टी
x
रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda हमेशा चर्चा में रहते है.

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म 'पुष्पा' में नजर आई थी. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने पूरे देश में नाम कमाया है. आपको बता दे की एक्ट्रेस को खुशमिजाज अंदाज के लिए जाना जाता है. बता दे की कई सालो से खबर आ रही है की रश्मिका और एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक दूसरे को डेट कर रहे है. इन दिनों रश्मिका और विजय की शादी की खबरें बॉलीवुड गलियारों में छाई हुई है. बता दे की एक्टर विजय और रश्मिका मंदाना की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमे एक्ट्रेस की शादी की तस्वीर वायरल हो रही है.

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda हमेशा ही एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया है. लेकिन अब दोनों से जुड़ी एक खबर ने फैंस को हैरान कर दिया। सोशल मीडिया पर रश्मिका और विजय की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों दूल्हा-दुल्हन बने हुए हैं। तस्वीर के मुताबिक, दोनों ने शादी कर ली।

रश्मिका- देवरकोंडा की तस्वीर पिछले महीने आई है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है. इसे देख कई फैंस दोनों को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं. तस्वीर में विजय और रश्मिका वेडिंग आउटफिट में गले में वरमाला डाले देखे जा सकते हैं. वही कुछ यूजर्स ये भी कह है की दोनों सितारों ने मंदिर में 7 फेरे भी लिए है.


इस वायरल फोटो को देख तमाम लोगों को लग रहा है कि इन दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है और इसलिए दोनों को ढेर सारी बधाइयां दी जा रही हैं. रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने सच में चोरी-चुपके शादी कर ली है तो पहले आप इस तस्वीर के पीछे का माजरा जान लीजिए.

दरअसल, यह एक फैन एडिट फोटो है जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, क्योंकिवो इन दोनों को साथ में देखना पसंद करता है और इसलिए इसे हाल में नहीं बल्कि काफी पहले एडिट किया गया था. कुछ माह पहले भी यही तस्वीर वायरल हुई थी. इस पिक्चर को vijay_deverakonda_die_hard_fan के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है.

Next Story