बॉलीवुड

6 साल बड़े एक्टर से शादी रचाएंगी Urfi Javed? खुद किया खुलासा

Urfi Javed
x

Urfi Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज देश ही नहीं दुनिया में भी काफी मशहूर हो रही है.

बॉलीवुड में एक से एक एक्ट्रेस ने दुनियां हिला रखी है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज देश ही नहीं दुनिया में भी काफी मशहूर हो रही है. आपको बता दे की बिग बॉस ओटीटी मे कदम रखने के बाद उर्फी जावेद सुर्खियों में बनी हुई है. हर किसी के दिल में उर्फी जावेद ने खास जगह बना ली है. अब फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने चाहते हैं. हाल ही में उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसको देखते ही फैन्स में खलबली मच गई है. उर्फी शादी करने को तैयार हैं बल्कि यूं कहें कि शादी करना चाहती हैं और उनके मन में एक लड़का भी है, जिसका वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर डाला है.

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा सोशल मीडिया में छाई रहती है. खास कर पहनावे को लेकर. आप बता दे की उर्फी जावेद उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली हैं. 15 अक्टूबर 1997 में जन्मीं उर्फी अब 25 साल की हैं. 2016 में Urfi Javed ने 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में अवनि पंत नाम का किरदार निभाने का मौका मिला. इसके बाद इसी साल उन्हें चंद्र नंदिनी सीरियल मिला जिसमें वो छाया के किरदार में नजर आईं. इसके अलावा मेरी दुर्गा उनका जाना माना शो है. जिससे वो पॉपुलर हुईं. इसके अलावा उर्फी बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल का भी हिस्सा रहीं. 2020 में वो इतनी पॉपुलर हुईं कि 2021 में उन्हें बिग बॉस ओटीटी में आने का न्योता मिला.


उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर यह तो लिखा है कि वो शादी करना चाहती हैं लेकिन साथ में उन्होंने उस आदमी का वीडियो भी शेयर किया है जिससे वो शादी करना चाहती हैं. बता दें कि उर्फी को हॉलिवुड के सिंगर चार्ली पुट (Charlie Puth) पर क्रश है और वो इस सिंगर से ही शादी करना चाहती हैं.

Next Story