बॉलीवुड

जिस हिंदू नौकर के साथ भाग गई थी Aamir Khan की 25 साल की बेटी Ira Khan उनसे होने वाली है उनकी शादी? आमिर खान के न चाहते हुए भी बनेगा दामाद! शादी की डेट हुई फिक्स और होटल भी

जिस हिंदू नौकर के साथ भाग गई थी Aamir Khan की 25 साल की बेटी Ira Khan उनसे होने वाली है उनकी शादी? आमिर खान के न चाहते हुए भी बनेगा दामाद! शादी की डेट हुई फिक्स और होटल भी
x
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की लाड़ली बेटी Ira khan ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ पिछले महीने सगाई कर ली है.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की लाड़ली बेटी Ira khan ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ पिछले महीने सगाई कर ली है. आपको बता दे की 25 साल की Ira Khan के बॉयफ्रेड नुपुर शिखरे 37 साल के है. दोनों के उम्र में 12 साल का अंतर है. बावजूद इसके दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं है. अभी हाल ही में उन्होंने परिवार और दोस्तों को मौजूदगी में नुपुर शिखर से सगाई कर ली है.

आमिर खान (Aamir Khan) की लाड़ली बेटी Ira khan और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे की सगाई के फोटोज और वीडियोज हर जगह वायरल हो रहे है. आमिर खान भी अपनी बेटी की सगाई में काफी खुश दिखाई दिए. उन्होंने इस खास मौके पर जमकर डांस भी किया था. आमिर का ऐसा अंदाज देखकर हर कोई हैरान हो रहा था.


बता दें कि कुछ समय पहले ही इरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर ने उन्हें प्रपोज किया था. जिसके बाद उन्होंने अपने इस रिश्ते में आगे बढ़ने का फैसला किया और सगाई की. सगाई के बाद अब दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. बता दे की अगले साल यानि २०२३ में मार्च या अप्रैल तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाऊंगा.


आपको बता दे की इरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर पहले आमिर खान के जिम ट्रेनर थे. इसके बाद उनकी बेटी को भी ट्रेंड करते थे. इस दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी. और जब दोनों के रिश्ते के बारे में आमिर खान को पता चला तो वो गुस्से में आ गए. लेकिन उनकी बेटी इरा ने साफ़ तौर पर कह दिया की अगर आपने मेरी शादी नूपुर से नहीं होने दी तो आप भी कभी भी मुझसे कभी बात नहीं करना. बेटी की जिद्द के आगे आखिरकार पिता आमिर खान को हारना ही पड़ा.

फैलाई गई थी फ़र्ज़ी खबर

आपको बता दे की इरा खान और नूपुर के प्यार की शरुआत में कई तरह की फ़र्ज़ी खबर फ़ैल गई थी. दरअसल ये बात 2021 की है. आमिर खान की बेटी इरा खान की नुपुर शिखरे के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल की जा रही थी. जिसमे नुपुर शिखरे माथे पर तिलक लगा रखा है. पिछले साल दावा किया जा रहा था कि इस फोटो में नजर आ रहा युवक आमिर के घर का नौकर है, जो इरा को भगा कर ले गया है.

यही है एक फेसबुक यूजर ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा था की, "अमीर खान जो हिन्दुओं को नीचा दिखाने हिन्दु नौकर रखा था उसकी बेटी इरा खान अपने हिन्दु नौकर को लेके फरार...

वायरल हो रही फ़र्ज़ी न्यूज़ ने आमिर खान के परिवार को काफी परेशान किया था. फिर इसके बाद एक्टर आमिर खान की पीआर टीम ने 'आजतक' से बातचीत में इस बात की पुष्टि की कि उनकी बेटी इरा खान के किसी हिंदू नौकर के साथ भाग जाने की बात सरासर झूठ है.

आपको बता दे की ये पहली बार नहीं है. कई बार ऐसा हुआ है सितारों को बदनाम करने के लिए तरह-तरह की फ़र्ज़ी फोटो एडिट कर वायरल की जाती है. किसी को किसी के साथ जोड़ शादी करा दी जाती है. आज इस लेख में हम आपको यही बता रहे है की इस तरह की फ़र्ज़ी फोटो से बचे.



Next Story