बॉलीवुड

करिश्मा कपूर को आमिर खान ने 3 दिन तक किया था Kiss, करिश्मा ने कहा रूह कांप गई थी, ऐसी बोल्ड सीन जिंदगी में न देखे होंगे

करिश्मा कपूर को आमिर खान ने 3 दिन तक किया था Kiss, करिश्मा ने कहा रूह कांप गई थी, ऐसी बोल्ड सीन जिंदगी में न देखे होंगे
x
करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan) के 3 दिन के Kiss सीन ने तहलका मचा दिया था.

कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इन दिनों अपने निजी जिंदगी में व्यस्त है. सुनने में आ रहा है की करिश्मा कपूर जल्द ही किसी वेब सीरीज में नजर आने वाली है. आपको 'राजा हिंदुस्‍तानी फिल्‍म याद होगी। जब ये फिल्म रिलीज हुई, तब किसी ने नहीं सोचा था कि यह इतनी बड़ी सुपरहिट साबित होगी लेकिन आगे चलकर इसने कई सारे रेकॉर्ड्स बनाए। फिल्‍म दोनों लीड ऐक्‍टर्स के एक किसिंग सीन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही जिस पर हाल ही में करिश्‍मा ने बात की। साल 1996 में आई इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म का एक सीन काफी चर्चाओं में रहा था। ये सीन था करिश्मा और आमिर खान (Aamir Khan) के बीच हुआ 'किसिंग सीन'। इस सीन ने उस दौर में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। करिश्मा ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान राज खोला था कि वो इस सीन को करते हुए बेहद कांप रही थीं।


करिश्मा कपूर ने फिल्म रिलीज के 24 साल बाद उस सीन के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी। करिश्मा ने बताया था कि आमिर के साथ वो किसिंग सीन करना उनके लिए आसान नहीं था। करिश्मा कपूर ने बताया था कि उस सीन को शूट करते वक्त उनकी हालत बेहद खराब थी। उस एक किसिंग सीक्वेंस को को शूट करने में 3 दिन लग गए थे। करिश्मा ने बताया था कि उस सीन का सेट ऊटी में लगा था। वहां कड़ाके की ढंड थी। उसके साथ ही बारिश भी करवाई जा रही थी। करिश्मा ने बताया कि इतनी कड़ाके की ढंड में सुबह सात बजे के करीब भीगते हुए वह सीन शूट हुआ था। करिश्मा के मुताबिक इतना लंबा किसिंग सीन ऐसी विषम परिस्थितियों में शूट करना उनके लिए बेहद मुश्किल रहा था।


करिश्‍मा ने अपनी दूसरी फिल्‍मों जैसे 'दिल तो पागल है' पर भी बात की। उन्‍होंने इसके भी एक महत्‍वपूर्ण सीन के बारे में बताया जिसमें वह झील के किनारे बैठी हैं और शाहरुख खान के कैरक्‍टर के साथ बातें कर रही हैं। 'राजा हिंदुस्तानी' के डायरेक्टर धर्मेश ने मुंबई मिरर से बातचीत में फिल्म के किस सीन के पीछे का दिलचस्प किस्सा सुनाया था। उन्होंने बताया था कि, 'भारतीय सिनेमा का अभी तक का सबसे लंबा किस सीन था।

Next Story