बॉलीवुड

25 साल की Urfi Javed को भीड़ ने घेरा, फिर एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल?

Urfi Javed Video
x

Urfi Javed Video

Urfi Javed Video: ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया की सुपरस्टार है.

Urfi Javed Video: ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया की सुपरस्टार है. एक्ट्रेस कई सीरियल में नजर आ चुकी है. एक्ट्रेस का नाम अब देश ही नहीं विदेश में भी फेमस हो रहा है. Urfi Javed अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है. उर्फी जावेद का नया इंस्टाग्राम वीडियो सामने आया है. जिसमे एक्ट्रेस को भीड़ ने घेर रखा है. चलिए जानते है आगे क्या हुआ?

दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस उर्फी जावेद को पैपराजी और भीड़ ने घेर लिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा की मैंने किसी को भी नहीं देखा है इनमे से? तो भीड़ से आवाज आती है की हम सब आपके लिए आये है. वही कई लोगो ने कहा की आप मेरी फेवरेट हो.

भीड़ से एक आवाज आती है की आपका बर्थडे कब आता है. एक्ट्रेस ने कहा की उनका बर्थडे 29 को आता है. एक्ट्रेस ने कहा की मेरे लिए कोई नहीं आए हो सब फोटो लेने आये हो.

उर्फी करियर

उर्फी ने कई टीवी सीरियल में काम किए हैं। उन्होंने साल 2016 में सोनी टीवी पर प्रकाशित होने वाले टीवी सीरियल 'बडे भैया की दुल्हनिया' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद उर्फी ने चंद्र नंदिनी, मेरी दुर्गा, 'सात फेरो की हेरा फेरी' 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' 'कसौटी जिंदगी की´ आदि में काम किया। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान साल 2021 में बिग बॉस OTT से मिला , इस शो में वह नजर आई थी.




Next Story