बॉलीवुड

24 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अरबाज़ खान को इस तरह करती है संतुष्ट, 54 साल के अरबाज़ ने कहा- मुझे अपनी उम्र बना देती है

24 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अरबाज़ खान को इस तरह करती है संतुष्ट, 54 साल के अरबाज़ ने कहा- मुझे अपनी उम्र बना देती है
x
विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) 30 साल की है. और अरबाज़ खान से पूरी 24 साल छोटी है.

सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) 54 साल की उम्र में भी काफी फिट नजर आते है. आपको बता दे की एक्टर अरबाज़ खान अपने से 30 साल छोटी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे है. एक्टर अरबाज़ खान और जार्जिया बेहद ही करीबी है और एक दूसरे को बहुत प्यार करते है. हाल ही में एक्ट्रेस जार्जिया का जन्मदिन मनाया गया था. जिसमे एक्ट्रेस शहनाज गिल भी नजर आई थी. एक्टर अरबाज खान कुछ पीते नजर आ रहे है.

मलाइका अरोड़ा से तलाक होने के बाद अरबाज खान इन दिनों उम्र में 24 वर्ष छोटी जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैंl दोनों ने अभी तक शादी की डेट की घोषणा नहीं की है. जॉर्जिया एंड्रियानी एक्ट्रेस है. वह कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल भी कर चुकी है.



अरबाज़ खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की मलाइका अरोड़ा से वो बेहद प्यार करते थे. लेकिन पता नहीं क्यों वो हमारे रिश्ते से खुश नहीं थी. एक्टर अरबाज़ ने कहा की वो मुझसे संतुष्ट नहीं थी. शायद मेरे प्यार में ही कोई कमी रही होगी.

अरबाज़ खान ने आगे कहा की जार्जिया के साथ वो बेहद खुश है. और वो उन्हें खुश रखने के लिए कुछ भी कर गुजरती है. एक्टर अरबाज़ ने कहा की वो उन्हें अपनी उम्र की बना देती है. हमारी शादी कब होगी मै इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता. और हां हमारा रिश्ता कब तक चलेगा ये भी नहीं कह सकता. लेकिन आज हम खुश है यही हमारे लिए खुश की बात है.

आपको बता दे की एक्टर अरबाज़ खान अपने से 24 साल छोटी एक्ट्रेस जार्जिया को डेट कर रहे है. वही मलाइका अरोड़ा अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही है.

Next Story