बॉलीवुड

10 साल बड़े दूल्हे के साथ 23 साल की Anjali Arora करने जा रही शादी? 7 फेरे और जल्द भरेगा मांग में सिन्दूर

Anjali Arora Wedding
x

Anjali Arora Wedding

Anjali Arora Wedding: सोशल मीडिया सेंसेशल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अक्सर अपने वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं.

सोशल मीडिया सेंसेशल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अक्सर अपने वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती हैं। कच्चा बादाम गाने पर अपने वीडियो से फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा आज सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉकअप में नजर आने के बाद अंजलि एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अब अंजलि की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खलबली मचा दी है। दरअसल, अंजलि ने इस पोस्ट में जो कैप्शन लिखा है उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी सीक्रेट शादी के कयास लगाए जा रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक से की थी। लेकिन फिर देश में इस पर लगे प्रतिबंध की बाद उन्होंने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपने वीडियोज बनाने शुरू किए। देखते ही देखते अंजलि इंटरनेट पर काफी मशहूर हो गईं। मौजूदा समय में उनके इंस्टाग्राम अकांउट उनके करीब 11.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हालांकि, उन्हें सोशल मीडिया पर मशहूर गाने 'कच्चा बादाम' पर अपना लिप सिंक वीडियो के बाद शोहरत हासिल हुई। अंजलि का नाम एक एमएमएस लीक (Anjali Arora MMS Leak) में भी आ चुका है. जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी बदनामियों का सामना करना पड़ा था.


अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में लाल कलर की साड़ी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस साड़ी में वो बेहद खुबसुरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "बड़े दिन के लिए तैयार हो रही हूं। बड़ी खबर आपके रास्ते में हैं।"अंजलि के इन फोटोज पर लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या वह शादी करने वाली हैं? हालांकि अंजलि ने अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है.



कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, अंजलि अरोड़ा डिजिटल क्रिएटर आकाश संसनलाल को डेड कर रही हैं। सोशल मीडिया पर आकाश की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। मीडिया सूत्रों के अनुसार अंजलि और आकाश दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आकाश और अंजलि जल्द ही शादी करने वाले हैं। खैर इनके शादी की अभी पुष्टि नहीं हुई है.

Next Story