बॉलीवुड

22 साल छोटी गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani की एनर्जी ने Arbaaz Khan को कर दिया था मदहोश, कहा- वो मुझे खुश कर देती है

arbaaz khan gf georgia
x

arbaaz khan gf georgia

अरबाज खान खुद से 21 साल छोटी इटालियन मॉडल और अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं.

अभिनेता और निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी निजी जिंदगी की वजह से मीडिया लाइमलाइट में छाए रहते हैं। अरबाज खान अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पति थे लेकिन दोनों का तलाक हो चुका है, जिसके बाद अरबाज खान खुद से 21 साल छोटी इटालियन मॉडल और अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं। अरबाज और जॉर्जिया पॉपुलर कपल हैं, लेकिन अक्सर अपने एज गैप की वजह से ट्रोल भी होते हैं।

अरबाज अपनी रिलेशनशिप पर कम ही बात करते आए लेकिन इस बार जॉर्जिया को लेकर उन्होंने खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि उनकी किस बात पर वो फिदा हो गए थे और उनके इतने करीब आए. एक इंटरव्यू में अरबाज ने रिवील किया कि उनकी एनर्जी और खुश मिजाजी को लेकर ही वो उनसे अट्रैक्ट हुए थे. वो बेमिसाल हैं और आज जॉर्जिया से ही उन्हें वो एनर्जी मिलती है. जिससे वो खुश रहते हैं. वहीं उम्र के फासले को लेकर भी अरबाज ने कहा कि वो एक दूसरे को इतना पसंद करते हैं कि उन्हें इसका कभी अहसास ही नहीं हुआ.


अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं और उनकी शादी की अफवाहें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि सिर्फ इसलिए कि हम अभी डेट कर रहे हैं मतलब हम शादी कर रहे हैं। हम इसे फ्लो के साथ ले जाना चाहते हैं।


यदि आप मुझसे पूछेंगे कि क्या मैं इस रिश्ते में खुश हूं तो हां मैं हूं और मैं जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहा हूं। इसलिए मैं इसे स्वीकार कर सकता हूंl मेरे लिए यह मूर्खतापूर्ण होगा कि मैं इसे स्वीकार न करूंl अरबाज खान आगे कहते हैं ,'जहां तक मेरी शादी का सवाल है जब यह होगी तो आपको निमंत्रण मिलेगा या मैं इसकी घोषणा करूंगा। इसलिए मुझे लगता है कि लोगों को यह जानने के लिए बहुत जल्दबाजी नहीं करना चाहिए कि क्या हो रहा है।'

Next Story