बॉलीवुड

22 साल छोटी विदेशी गर्लफ्रैंड Giorgia Andriani ने Arbaaz Khan और Malaika के बेटे Arhaan Khan की बताई सच्चाई, कहा- हम दोनों एक दूसरे के साथ...

Giorgia Andriani
x

Giorgia Andriani 

अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की विदेश गर्लफ्रेंड जार्जिया (Giorgia Andriani) ने अरबाज़ खान और मलाइका के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है.

बॉलीवुड में सितारों की लव स्टोरी आना आम बात है. आज हम आपको इस लेख में बॉलीवुड के दंबग भाईजान के घर से सुनाई दे रही लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे है. दरअसल हम सलमान खान की नहीं बल्कि उनके छोटे भाई अरबाज खान की हो रही है। मलाइका अरोड़ा से तालाक लेने के बाद सलमान खान के भाईजान अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की लव स्टोरी के किस्से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. आये दिन सोशल मीडिया में इस कपल्स के चर्चे हो रहे है. वही इस बीच अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की विदेश गर्लफ्रेंड जार्जिया (Giorgia Andriani) ने अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है.


खबरों की मानें तो अरबाज खान जॉर्जिया को बॉलीवुड में भी एंट्री दिलवाने की कोशिश कर रहे हैं। अरबाज और मलाइका 18 साल साथ रहने के बाद साल 2016 में अलग हो गए थे। दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी। अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है. जिनका नाम अरहान खान है.


जॉर्जिया ने अरबाज खान के साथ अपने रिलेशन और अरबाज के बेटे और भाई सलमान खान को लेकर भी बात की थी। अरबाज के साथ अपने रिलेशन को लेकर जॉर्जिया ने कहा था कि अरबाज की पॉजिटिविटी मुझे आगे बढ़ाती है। वह मुझे हमेशा बैलेंस रखते हैं। मैं अपनी परियों की दुनिया में रहती हूं, लेकिन वह मुझे रियल दुनिया में रखते हैं। मुझे उनकी स्माइल बहुत पसंद है और यही हम दोनों को जोड़े रखती है। हम हर वक्त मजे करते हैं और हंसते रहते हैं।


अरबाज से शादी के सवाल पर जॉर्जिया ने कहा था, 'अभी इस बारे में कुछ नहीं कह सकते। जब सब पक्का हो जाएगा तो हम इसकी अनाउंसमेंट खुद कर देंगे।' जॉर्जिया ने अरबाज के बेटे अरहान खान को लेकर भी बात की थी। जॉर्जिया ने कहा था, 'अरहान बहुत अच्छा है। वह अपने पिता की तरह है, वह भी बिल्कुल मजाकिया है। हम दोनों भी एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं।

Next Story