बॉलीवुड

22 साल की Suhana Khan के बॉयफ्रैंड की तस्वीर आई सामने! इस बड़े खानदान की बनेगी बहु? ये है Shah Rukh Khan का होने वाला दामाद

suhana khan_agastya nanda
x

suhana khan_agastya nanda

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जो आए दिन सुर्खियों में रहती है.

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) जो आए दिन सुर्खियों में रहती है. सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है. यूं तो सुहाना खान अभी एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर है लेकिन फिर भी वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती है. यही नहीं सुहाना जल्द जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से डेब्यू करने वाली हैं. अभी हाल ही में खबर आ रही है की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के रिलेशनशिप की खबर सामने आ रही है...

खबरों की मानें तो शाहरुख खान की बेटी और अमिताभ बच्चन के नाती रिलेशनशिप में हैं. दरअसल सुहाना खान और अगस्त्य नंदा (Suhana Khan Agastya Nanda) दोस्त तो हैं ही, साथ ही, को-स्टार्स भी हैं और इसलिए ऐसा हो सकता है कि दोनों साथ हों.


हाल ही में, क्रिसमस पर कपूर खानदान के ऐन्यूअल क्रिसमस लंच पर सुहाना और अगस्त्य एक साथ पहुंचे थे और दोनों सें रंग के कपड़ों में ट्विन कर रहे थे. इन फोटोज से फैंस को अंदेशा हुआ कि ये दोनों डेट कर रहे हैं. बता दें कि फिलहाल दोनों में से किसी ने उनके रिश्ते को कन्फर्म या डिनाइ नहीं किया है.


वही कई यूजर्स ये भी कह रहे है की दोनों ही शादी रचाने जा रहे है. यही नहीं सुहाना खान अमिताभ बच्चन के घर की बहु बन सकती है. लोगो की माने तो शाहरुख खान का दामाद Agastya Nanda बन सकता है. खैर इस वायरल खबर में कितनी सच्चाई है ये बाद में ही पता चलेगा.

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना राजकुमारियों की तरह अपनी जिंदगी जीती है. वह आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से कहर ढाती है। फिल्में ना करने के बावजूद सुहाना खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. सुहाना खान हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं. बहुत बार उनके सांवलेपन पर भी सवाल खड़ा किया गया है। जिसका जवाब उनके पिता शाहरुख खान ने बेहद सलीके से दिया है.

Next Story