बॉलीवुड

22 साल की Suhana Khan बनेगी दुल्हनियां? आया शादी का रिश्ता...दुबई में होगा आलिशान विवाह की तैयारियां शुरू

22 साल की Suhana Khan बनेगी दुल्हनियां? आया शादी का रिश्ता...दुबई में होगा आलिशान विवाह की तैयारियां शुरू
x
Suhana Khan Marriage: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर छाई रहती है.

Suhana Khan Marriage: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर छाई रहती है. सुहाना खान के तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल होता रहता है. फॉलोअर्स की लिस्ट सुहाना के लिए बढ़ती जा रही है. सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाली है.

सुहाना खान पिछले साल 21वां बर्थडे मना रही है. सुहाना खान के बर्थडे के मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की थी, जो काफी वायरल हुईं. उन्हें देख एक बार फिर लोग उनकी खूबसूरत अदाओं के दिवाने बन गए हैं. इसी बीच सुहाना को सोशल मीडिया पर शादी का प्रपोजल भी मिल गया है, जो अब काफी चर्चा में बना हुआ है.




दरअसल, गौरी खान ने ट्विटर पर सुहाना को जन्मदिन का बधाई देने के लिए उनकी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. यह तस्वीर काफी वायरल हुई और सोशल मीडिया यूजर्स ने भी कमेंट करके सुहाना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. इसी बीच एक यूजर के कमेंट ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.


यूजर ने दिया शादी का प्रपोजल

सुहैब नाम के इस ट्विटर यूजर ने कमेंट में लिखा, 'गौरी मैम मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो. मेरी महीने की सैलरी एक लाख रुपये से ज्यादा है.' सुहैब का यह कमेंट भी काफी चर्चा में है. अब इससे यह अंदाजा तो साफतौर पर लगाया जा सकता है कि सुहाना ने इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. वही कुछ फैंस ये भी कह रहे है की जल्द ही दुबई में सुहाना विवाह रचाएंगी.


Next Story