बॉलीवुड

22 साल की Suhana Khan पाकिस्तान में कर रही ऐसी हरकते? तस्वीरें देख Shahrukh Khan का भी चकराया सिर

Suhana Khan
x

Suhana Khan

शाहरुख खान (Shahrukh Khan ) की तरह उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को चाहने वाले लाखो करोडो में है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कई हिट फिल्मे दी है. आपको बता दे की अभी हाल ही में शाहरुख खान अपने आने वाली फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में है. शाहरुख खान की तरह उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को भी चाहने वाले लाखो करोडो में है. खबर ये भी आ रही है की जल्द ही सुहाना खान भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है. Suhana Khan अपने आने वाली अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' में बिजी है.



बताते चले की सुहाना अपनी माँ गौरी खान और दोस्त शनाया कपूर के साथ दुबई में वेकेशन में पहुंची थी. इस दौरान एक्टर शाहरुख खान की बेटी एक लड़की को देख हैरान रह गई. बता दे की वो लड़की कोई और नहीं बल्कि शक्ल-सूरत और हाव-भाव से बिल्कुल सुहाना खान की कॉपी दिख रही थी. दोनों की मुलाक़ात दुबई में हुई थी. दरअसल सुहाना की हमशक्ल पाकिस्तान की रहने वाली है.

आपको बता दे की सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से सुहाना और उनकी हमशक्ल की तस्वीर वायरल हो रही है. वही सुहाना की हमशक्ल को देख फैंस भी हैरान है. दरअसल सुहाना की हमशक्ल बारीहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो वायरल की थी. जिसके बाद तस्वीरो मे कमेंट की बहार लग गई. वही आपको बता दे की सुहाना खान ने अपनी हमशक्ल के साथ खड़ी होकर तस्वीर क्लिक करवाई थी. जिसके बाद दोनों हमशक्ल नजर आ रही थी.



सुहाना खान की हमशक्ल बारीहा पाकिस्तान की है. लेकिन वो दुबई में रहती है. यही नहीं हैरान करने वाली बात ये है. की बारीहा शादीशुदा है. उनको एक बच्चा भी है.

Next Story