बॉलीवुड

22 साल की Palak Tiwari ने खोला काला राज! सौतेले पिता करते थे गंदी हरकत, कभी मेरा शारीरिक उत्पीड़न....

Palak Tiwari
x

Palak Tiwari 

Palak Tiwari: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी एक्टिंग की दुनिया में ही अपना करियर तलाश लिया है.

Palak Tiwari News In Hindi: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी एक्टिंग की दुनिया में ही अपना करियर तलाश लिया है. हालांकि, बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही पलक ने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इसका एक खास कारण उनके नए-नए लुक्स हैं. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उनकी शिकायत पर पुलिस ने श्वेता के पति को गिरफ़्तार कर लिया था. इस मामले में श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी बात रखी थी.

पलक तिवारी का जन्म 8 अक्टूबर 2000 मुंबई ,महाराष्ट्र में एक हिंदू परिवार में हुआ। पलक बचपन से ही एक्टिंग और डांसिंग के प्रति आकर्षित थी वह अपनी मां के रास्ते पर चलकर खुद को एक कामयाब अभिनेत्री बनाना चाहती हैं। पलक तिवारी बचपन से ही पढ़ाई में काफी तेज हैं उन्होंने सिंगापुर नेशनल स्कूल से अपनी शिक्षा की शुरुआत की एवं उन्होंने दसवीं क्लास में 83% से उत्तीर्ण की एवम् अपनी प्रारम्भिक शिक्षा प्राप्त करके मीठीबाई कॉलेज मुंबई से बीए मनोविज्ञान में अपना ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की, पलक को पढ़ाई के साथ नृत्य का भी शौक है।


पलक ने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखकर कुछ बातें साफ़ की थी. पलक ने सबसे पहले उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया , जिन्होंने इस मामले में उन्हें सपोर्ट किया था। इसके बाद उन्होंने कहा कि वो कुछ बातें साफ़ कर देना चाहती हैं। पलक ने लिखा- ''मैं, पलक तिवारी, कई मौक़ों पर घरेलू अपशब्दों का शिकार बनी, मेरी मां नहीं, उस दिन को छोड़कर, जिस दिन शिकायत दर्ज़ करवायी गयी थी। उन्होंने मेरी मां को मारा नहीं था।

पलक ने पिता अभिनव कोहली को लेकर लिखा कि उन्होंने कभी मेरा शारीरिक उत्पीड़न नहीं किया, ना ही ग़लत ढंग से छुआ। हालांकि वो लगातार ऐसी अभद्र टिप्पणियां और परेशान करने वाले रिमार्क करते रहे थे, जिनके बारे में मेरी मां और मैं ही जानते हैं। कोई भी महिला इन बातों को सुनेगी तो वो शर्मिंदा हो जाएगी और गुस्सा भी आएगा। ऐसे शब्द, जो आप किसी व्यक्ति से बिल्कुल उम्मीद नहीं करते, ख़ासकर जो पिता नहीं है।''

Next Story