बॉलीवुड

20 साल की अवनीत कौर ने खरीदी Range Rover

20 साल की अवनीत कौर ने खरीदी Range Rover
x
अवनीत कौर (Avneet Kaur) 20 साल की उम्र में ही अपना हर एक सपना पूरा कर लिया है. उन्होंने हाल ही खरीदी है नई कार. उनके कार कलेक्शन में अब शामिल हो गई है रेंज रोवर.

अवनीत कौर (Avneet Kaur) 20 साल की उम्र में ही अपना हर एक सपना पूरा कर लिया है. उन्होंने हाल ही खरीदी है नई कार. उनके कार कलेक्शन में अब शामिल हो गई है रेंज रोवर. अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपनी नई कार के साथ तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो काफी खुश नजर आ रही है. व्हाइट कलर की इस रेंज रोवर कार कीमत किसी के भी होश उड़ा सकती है.

बताया जा रहा है की अवनीत कौर कामयाबी की ओर लगातार बढ़ती ही जा रही है. उन्होंने अपनी करियर में कई हिट सीरियल दिए लेकिन अब वो एक कदम और बढ़ाते हुए फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. खास बात ये है कि उनकी पहली फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार के साथ है. इससे पहले भी अवनीत फिल्म में नजर आ चुकी हैं लेकिन ये पहला मौका है जब वो लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगीं.



एक्ट्रेस अवनीत कौर को टीवी इंडस्ट्री में 1 दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है. 2010 में अवनीत ने डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर में कंटेस्टेट के तौर पर एंट्री ली थी. लेकिन किस्म उन्हें एक्टिंग में ले आई. उन्हें 2011 में मेरी मां सीरियल ऑफर हुआ. इसके बाद वो एक के बाद एक शो से जुड़ती गईं. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान मिली चंद्र नंदिनी और अलादीन से.

Next Story