बॉलीवुड

टूटेगा 15 साल का रिश्ता....अलग होंगे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन?

टूटेगा 15 साल का रिश्ता....अलग होंगे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन?
x
टूटेगा 15 साल का रिश्ता....अलग होंगे ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन? 15 years of relationship will break....Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan will separate?

Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan दुनिया के बेस्ट कप्लस माने जाते है. 5200 करोड़ के मालिक होने के बाद भी अभिषेक बच्चन शादी जिंदगी जीते है. अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड में कम फिल्मे मिलती है. लेकिन उनकी एक्टिंग की सराहना हमेशा होती है. अभिषेक की ज्यादातर फिल्मे हिट रही है. वैसे तो अभिषेक बच्चन का नाम कई बड़ी एक्ट्रेस से जुड़ा लेकिन उन्होंने किसी से भी शादी नहीं की. दुनिया में सबसे सुन्दर महिला का अवार्ड पाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय से अभिषेक बच्चन ने शादी करके सबको चौका दिया था. अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2007 में शादी की थी. शादी एक 15 साल बीतने के बाद अब दोनों के अलग होने की खबर सामने आ रही है. चलिए जानते है क्या है सच्चाई?

Aishwarya Rai की खूबसूरती के चर्चे हर जगह है. वही अभिषेक बच्चन को लोग भाग्यशाली मानते है की इतनी सुन्दर एक्ट्रेस के वो पति है. अभिषेक और ऐश्वर्या की 10 साल की बच्ची भी है जिसका नाम अराध्या है. सोशल मीडिया में दोनों सितारों के अलग होने की खबर काफी दिनो से चल रही है.


Aishwarya Rai और अभिषेक बच्चन के अलग होने की खबर काफी दिनों से सोशल मीडिया में छाई हुई है. ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई एक्टर के मरने से लेकर शादी तक की फ़र्ज़ी अफवाह फैलाई जा चुकी है. आपको बता दे की ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलग होने की खबर पूरी तरह से अफवाह है. इन दोनों के प्यार में बेहद ताक़त है तो अलग होने का सवाल ही नहीं उठता है.

नोट: ये खबर कई दिनों से सोशल मीडिया में चल रही थी. ऐसे में हमने इस अफवाह को विराम दिया. हमारा न्यूज़ पोर्टल आपको सच्चाई दिखायेगा. ऐसे में हमारे न्यूज़ पोर्टल से उड़े रहने के लिए हमारा ऐप डाउनलोड https://play.google.com/store/apps/details?id=com.rewariyasat.newsapp करे.

Next Story