बिलासपुर

लव मैरिज करने वाली सतना की युवती ने छत्तीसगढ़ में कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी यह बात..

satna MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

Chhattisgarh Bilaspur News: बिलासपुर के मंगला कॉलोनी में सतना की महिला ने किया सुसाइड

Chhattisgarh Bilaspur News: राज्य के बिलासपुर की मंगला कॉलोनी में रहने वाली महिला ने घर के कमरें में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। महिला का बेटा जब स्कूल से घर पहुचा तो मां कमरें में रस्सी से लटक रही थी। यह देख बेटा की चीख निकल गई और वह अपने पिता को फोन से इसकी सूचना दिया। मौके पर पहुची पुलिस ने कमरें में तलाशी लेने के साथ ही शव को अपने कब्जे में लिया है।जानकारी के अनुसार महिला की पहचान सविता पाठक 38 वर्ष के रूप में की गई है। वह मूलतः मध्यप्रदेश के सतना जिले के मंझगवां की रहने वाली थी।

महिला ने किया था लव मैरिज

जानकारी के तहत सविता ने 14 साल पहले राजीव अग्रवाल नाम के युवक से बिजुरी में प्रेम विवाह किया था। उसके 12 साल का बेटा पीयूष अग्रवाल है, जो तक्षशिला स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता है। पूरा परिवार मंगला के सांई विहार कॉलोनी में रहता हैं।

महिला का बेटा पीयूष ने पुलिस को बताया कि तकरीबन 11 बजे मां ने उसे फोन किया था। तब वह उसे बोली की स्कूल से सीधे घर आना, मैं सो जाउगी, बेटे का कहना था कि मां अजीब तरह की बात कर रही थी और उससे बोला था कि वह सीधे घर आएगा, लेकिन वह मां के इस कदम को समझ नही पाया।

मिला सुसाइड नोट

जांच कर रही पुलिस ने महिला के कमरें से सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें महिला ने अपने जीवन को लेकर उल्लेख किया है कि मैं जिंदगी से परेशान हो गई हूं और आत्महत्या कर रही हूं। मेरे जाने के बाद किसी को परेशान न किया जाए। उन्होंने अपने परिजनों से माफी भी मांगी है।

पुलिस अब महिला के मौत मामले की जांच कर रही है कि यह मामला आत्महत्या है या फिर महिला के मौत के पीछे की कहानी कुछ और ही है। पुलिस जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी। वही पुलिस महिला के मायके पक्ष के लोगो को सूचना दी है। उनके पहुचने के बाद बयान आदि दर्ज करके अगली कार्रवाई करेगी।

Next Story