बिलासपुर

रायपुर : मुख्यमंत्री ने नवविवाहित 57 जोड़ों को दिया आशीर्वाद

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:14 AM GMT
रायपुर : मुख्यमंत्री ने नवविवाहित 57 जोड़ों को दिया आशीर्वाद
x
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बालोद जिले के गुरूर विकासखण्ड के ग्राम डढ़ारी में छत्तीसगढ़ हरदिहा साहू समाज द्वारा आयोजित प्रदेश स्तरीय सामूहिक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बालोद जिले के गुरूर विकासखण्ड के ग्राम डढ़ारी में छत्तीसगढ़ हरदिहा साहू समाज द्वारा आयोजित प्रदेश स्तरीय सामूहिक आदर्श विवाह समारोह में शामिल हुए। उन्होंने समारोह में 57 नवविवाहित दम्पत्तियों को सुखी वैवाहिक जीवन के लिए आर्शीवाद दिया। Raipur: Chief Minister blesses 57 newly married couples

मुख्यमंत्री ने समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि हरदिहा साहू समाज का सामूहिक आदर्श विवाह प्रशंसनीय है और अन्य समाज के लिए अनुकरणीय है। मुख्यमंत्री ने किसानों से कहा कि वे खेतों में पैरा बिल्कुल न जलाएॅ, बल्कि गौठान में पैरा दान करें। उन्होंने ग्रामीणों को गॉव में गौठान निर्माण के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने किसानों से कहा कि वे गन्ना का भरपूर उत्पादन कर अपनी आमदनी बढ़ाएॅ।

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप है। बड़ी संख्या में लोग इससे प्रभावित हैं। अभी तक इसकी कोई दवाई नहीं निकली है। उन्होंनेे कहा कि कोराना वायरस से बचाव में ही सुरक्षा है। प्रदेश के गृह, जेल, लोक निर्माण मंत्री ताम्रध्वज साहू ने समारोह को संबोधित कर नवविवाहित दम्पत्तियों को सुखी वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएॅ एवं आशीर्वाद दिया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ साहू समाज की ओर से भक्त माता कर्मा जयंती पर अवकाश की घोषणा पर मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया।

समारोह को वनमंत्री मोहम्मद अकबर और संजारी-बालोद विधायक मती संगीता सिन्हा ने भी सम्बोधित कर नवविवाहित दम्पत्तियों को सुखी वैवाहिक जीवन के लिए आर्शीवाद दिया। इस अवसर पर हरदिहा साहू समाज के अनेक पदाधिकारी, वर-वधुओं के परिजन और बड़ी संख्या में समाज के सदस्य सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे।

Next Story
Share it