बिलासपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार नसीरुद्दीन को फ़ोन कर कहा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार नसीरुद्दीन को फ़ोन कर कहा
x
मुख्यमंत्री ने श्री नसीरुद्दीन का आभार छत्तीसगढ़ के मजदूरों की मदद करने के लिए किया। लॉक डाउन के दौरान लखनऊ में बड़ी संख्या में

मुख्यमंत्री ने श्री नसीरुद्दीन का आभार छत्तीसगढ़ के मजदूरों की मदद करने के लिए किया। लॉक डाउन के दौरान लखनऊ में बड़ी संख्या में छत्तीसगढ़ के मजदूर फंसे थे । ऐसे ही मजदूरों का एक बड़ा जत्था पैदल ही लखनऊ से छत्तीसगढ़ के लिए निकल पड़ा था । हाईवे पर श्री नसीरुद्दीन की इस जत्थे पर नज़र पड़ी। उन्होंने पूछा तो मजदूरों ने बताया कि जिस ठेकेदार के यहां वो काम कर रहे थे उसने उन्हें हटा दिया है । अब काम भी नहीं है और खाने का भी संकट है। तब श्री नसीरुद्दीन ने उन्हें आश्वासन देकर रोका और तत्काल स्थानीय प्रशासन को सूचित किया ।

श्री नसीरुद्दीन ने अपने स्तर पर भी इन मजदूरों की मदद की और फिर उनकी सूचना के बाद स्थानीय प्रशासन ने भी इनकी मदद की । इस बीच छत्तीसगढ़ शासन को इसकी खबर मिली और तत्काल यहां से उन मजदूरों को मदद मुहैया करवाई गई । इस तरह की मदद छत्तीसगढ़ सरकार देश के विभिन्न हिस्सों में लगातार कर रही है । स्वयं मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल इसकी नियमित मॉनिटरिंग कर रहे हैं । श्री भूपेश बघेल ने श्री नसीरुद्दीन सहित देश के उन सभी लोगों को धन्यवाद कहा है जो किसी ना किसी रूप में छत्तीसगढ़ के नागरिकों की मदद कर रहा हैं । उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ शासन भी यहां विभिन्न राज्यों के नागरिकों की भरपूर मदद कर रहा है जो लॉक डाउन की वजह से निकल नहीं पाए ।

Next Story
Share it