बिलासपुर

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री सहायता कोष में जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़े अनेक हाथ

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:19 AM GMT
छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री सहायता कोष में जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़े अनेक हाथ
x
छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री सहायता कोष में जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़े अनेक हाथ,छत्तीसगढ़ : जरूरतमंदों की मदद के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री सहायता कोष में जरूरतमंदों की मदद के लिए बढ़े अनेक हाथ,

छत्तीसगढ़ : जरूरतमंदों की मदद के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में सहयोग देने के लिए बड़ी संख्या में लोग इसमें छोटे-बड़े किसी का भेद नहीं है, इसमें समाज का छोटे-से-छोटा तबका भी स्वस्फूर्त होकर संकट की इस घड़ी में सहयोग देने के लिए आगे आ रहा है। इसी क्रम में पाटन तहसील के ग्राम खम्हरिया (डंगनिया) के कोटवार श्री दुष्यन्त बया ने अपने एक माह का वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में प्रदान किया है, जो कि सराहनीय है।

संकट के इस समय में लोगों के द्वारा दिया जाने वाला छोटा-से-छोटा सहयोग भी जरूरतमंदों के लिए बहुत बड़ा वरदान है। समाज के हर वर्ग के लोगों द्वारा अपने-अपने सामथ्र्य के अनुसार मुख्यमंत्री सहायता कोष में बढ़-चढ़कर योगदान दिया जा रहा है। कोटवार श्री दुष्यन्त बया के इस सहयोग ने सिद्ध कर दिया है कि संकट की इस घड़ी में राज्य का हर तबका मुख्यमंत्री जी के साथ सहयोग को तत्पर है। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कोटवार श्री दुष्यन्त बया सहित हर उस व्यक्ति का आभार व्यक्त प्रकट किया जो मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान दे रहे हैं।

Next Story
Share it