बिहार

मोमोज खाने से युवक की मौत! Momo खाया, हिचकी आई और जान चली गई

मोमोज खाने से युवक की मौत! Momo खाया, हिचकी आई और जान चली गई
x
बिहार के गोपालगंज में मोमो खाने से एक युवक की मौत हो गई है. दोस्तों के बीच जल्दी-जल्दी मोमो खाने की शर्त लगी थी

गोपालगंज में मोमोज खाने से मौत: बिहार के गोपालगंज में मोमोज खाने से एक युवक की मौत हो गई है. बताया गया है कि दोस्तों के बीच जल्दी-जल्दी मोमो खाने की शर्त लगी थी. इसी दौरान एक युवक ने जल्दबाजी में मोमोज निगल लिए, उसने जोर-जोर से हिचकी आने लगी, वो जमीन में गिरा और तड़पने लगा. उसे हॉस्पिटल ले जाया गया मगर पहुंचने से पहले ही उसकी जान चली गई. मृतक के पिता का आरोप है कि उसकी जान मोमो खाने से नहीं जहर देने से गई है. उन्होंने पुलिस में जाकर शिकायत लिखवाई है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बिहार में मोमोज खाने से मौत!

मृतक के नाम बिपिन कुमार पासवान था, 25 साल का बिपिन मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में काम करता था. 13 जुलाई के दिन वह अपने दोस्तों के साथ मोमो खाने गया. दोस्तों के बीच सबसे जल्दी मोमोज खत्म करने की शर्त लगी. शर्त जीतने के लिए बिपिन से जरूरत से ज्यादा मोमो निगल लिए और इसके बाद उसकी मौत हो गई.

बिपिन के एक जानने वाले ने बताया कि- बिपिन शाम को दुकान बंद कर मोमो खाने लगा, मोमो खाने के बाद उसे दो बार हिचकी आई, वह जमीन में गिर पड़ा और जब उसे हॉस्पिटल ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बिपिन के पिता ने आरोप लगाया कि उसके दोस्तों ने ही मेरे बेटे को जहर देकर मार डाला। उन्होंने दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है बिपिन के दोस्तों ने जानबूझकर मोमो ईटिंग चैलेंज दिया ताकि वो जहरीला मोमो खा ले. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और बिपिन के शव को पोस्ट पार्टम के लिए भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद पता चल जाएगा कि बिपिन की मौत क्यों हुई

एक्सपर्ट्स का कहना है की कोई भी चीज़ की अति नहीं करनी चाहिए, कोई भी चीज़ ज्यादा खा लेंगे तो वह शरीर को नुकसान पहुंचाएगी लेकिन ज्यादा मोमो खा लेने से मौत नहीं हो सकती


Next Story