बिहार

तेज प्रताप यादव ने धीरेंद्र शास्त्री को क्या धमकी देदी? बवाल मचा हुआ है

तेज प्रताप यादव ने धीरेंद्र शास्त्री को क्या धमकी देदी? बवाल मचा हुआ है
x
What threat did Tej Pratap Yadav give to Dhirendra Shastri: 13 मई को बागेश्वर बालाजी धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बिहार में कार्यक्रम करने वाले हैं

What threat did Tej Pratap Yadav give to Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री 13 मई को बिहार में एक बड़ा कार्यक्रम करने वाले हैं. ऐसे में लालू प्रसाद यादव के बेटे और RJD नेता तेज प्रताप यादव ने उनका वेलकम करने की बजाय धमकी दे दी है. तेज प्रताप यादव ने धीरेन्द्र कृष्ण को एयरपोर्ट में ही रोकने की बात कही है.

तेज प्रताप ने धीरेन्द्र शास्त्री को क्या कहा

तेज प्रताप यादव ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को लेकर कई ट्वीट किए. उन्होंने सबसे पहले कहा 'धर्म को टुकड़ों में बांटने वालों को करारा जवाब मिलेगा'' इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा तैयारी पूरी है...हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में हैं भाई भाई....

इससे पहले तेज प्रताप ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था-

अगर बागेश्वर बाबा हिंदू-मुसलमान भाई को लड़वाने के लिए आ रहे हैं तो मैं उनका विरोध करूंगा, मैं उनका हवाई अड्डे पर घेराव करूंगा. अगर वो भाईचारे का संदेश देंगे कि हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई हम सब हैं भाई-भाई, तभी उनकी बिहार में एंट्री हो सकती है.

धीरेंद्र शास्त्री का बिहार कार्य्रकम

धीरेन्द्र शास्त्री 13 मई को बिहार दौरे पर जा रहे हैं. यहां वह पटना के नौबतपुर में कार्यक्रम करने वाले हैं. हालांकि उन्होंने तेज प्रताप की दी चेतावनी पर कोई प्रतिकिया नहीं दी है. लेकिन जिस हिसाब से तेज प्रताप लगातार धमकी दे रहे हैं उससे यह संदेह जरूर है कि धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम में बवाल हो सकता है.

Next Story