बिहार

पड़ोसी शादीशुदा महिला को लेकर भागा छोटा भाई, तो दबंगों ने बड़े भाई को दी दर्दनाक सजा

Manoj Shukla
23 July 2021 9:32 PM GMT
पड़ोसी शादीशुदा महिला को लेकर भागा छोटा भाई, तो दबंगों ने बड़े भाई को दी दर्दनाक सजा
x
प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। जहां छोटे भाई के गलती की सजा बड़े भाई को जान देकर चुकानी पड़ी। दरअसल पड़ोस रह रही एक शादीशुदा महिला को लेकर कुछ दिनों पहले एक युवक भाग गया।

बिहार। प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। जहां छोटे भाई के गलती की सजा बड़े भाई को जान देकर चुकानी पड़ी। दरअसल पड़ोस रह रही एक शादीशुदा महिला को लेकर कुछ दिनों पहले एक युवक भाग गया। जब इसकी जानकारी उसके परिजनों को हुई तो वह उसकी तलाश किए। कई दिन बीत जाने के बाद जब युवक नहीं मिला। तो महिला के दबंग परिजन युवक के बड़े भाई को खौफनाक सजा दे डाली।

खबरों की माने तो यह घटना 18 जुलाई की हैं। जहां दबंगों ने मुफस्सिल थाना अंतर्गत मोहनपुर गांव निवासी स्व. उमेश सिंह के पुत्र गौतम कुमार 22 वर्ष को फोन कॉल करके बुलाया। फिर उसका अपहरण कर लिया। रातभर उसकी जमकर पिटाई की और हाथ-पैर बांधकर समीप ही स्थित एक नदी के समीप उसे फेंक दिया।

नदी का पानी बढ़ा तो वह लाश बहते हुए गढ़पुरा थाना क्षेत्र जा पहुंची। लाश देखे जाने की सूचना पर गाढ़ापुरा पुलिस मौके पर पहुंची। इसकी जानकारी मुफस्सिल थानाध्यक्ष को दी गई। जहां लाश की पहचान गौतम कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पीएम कराने के उपरांत परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की मौत किस तरह हुई हैं। तो वहीं मृतक के परिजनों ने 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story
Share it