बिहार

भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बहन, ससुराल वालो ने भरवाया मांग में सिंदूर

भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बहन, ससुराल वालो ने भरवाया मांग में सिंदूर
x
बिहार : देश में वैसे भी कोरोना महामारी ने तंग कर रखा है. ऐसे में सरकार कोरोना के रोकथाम के लिए  कदम उठा रही है. वही दूसरी तरफ लोग अपराध करने में एक भी संकोच नहीं कर रहे है. मामला बिहार के भागलपुर जिले का है. जहां पर एक सहोदर भाई को अपनी ही शादीशुदा बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा गया. 

बिहार : देश में वैसे भी कोरोना महामारी ने तंग कर रखा है. ऐसे में सरकार कोरोना के रोकथाम के लिए कदम उठा रही है. वही दूसरी तरफ लोग अपराध करने में एक भी संकोच नहीं कर रहे है. मामला बिहार के भागलपुर जिले का है. जहां पर एक सहोदर भाई को अपनी ही शादीशुदा बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा गया.

ये है मामला

बता दे की भागलपुर (Bhagalpur) नाथनगर मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के मनियापुर में सहोदर भाई अपनी बहन से मिलने के लिए ससुराल आया था. ऐसे में भाई ने चाय-नाश्ता कर अपनी बहन के साथ कमरे में चला गया. दरअसल भाई के कमरे में चले जाने के बाद दरवाजा बंद कर लिया गया. काफी टाइम बाहर न आने के बाद ससुराल वालो को शक हुआ.

इसके बाद ससुराल वालो ने आनन-फानन में कमरे के पास मौजूद खिड़की से जब देखा तो दोनों आपत्तिजनक हालत में थे. ऐसे में ऐसा सीन देख ससुराल वालो के रोंगटे खड़े हो गए. रिश्तो को कलंकित करने वाली इस घटना ने पूरे गांव में हड़कंप दिया.

बना लिया वीडियो

ससुराल वालो ने अपने पास सुराग मौजूद रखने के लिए दोनों के आपत्तिजनक हालत के वीडियो और फोटो खींच ली. इसके बाद दोनों को पकड़ लिया गया. सहोदर भाई घर जाने की जिद्द करने लगा. वही बहन भी भाई के साथ मायके जाने को कहने लगी. ससुराल वालो ने कहा एक शर्त पर जाने दिया जायेगा. जब बहन के मांग में सिंदूर भर दिया जाए. ऐसे में डर के मारे भाई ने सिंदूर भर दिया और दोनों शादीशुदा हो गए. इस घटना के बीच पुलिस और प्रशासन बेखबर रहा.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story