बिहार

माँ के साथ कमरे में था आशिक, बेटो ने पकड़ा फिर किया ऐसा हाल कि सुनकर रूह कांप जाएगी

माँ के साथ कमरे में था आशिक, बेटो ने पकड़ा फिर किया ऐसा हाल कि सुनकर रूह कांप जाएगी
x
बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र (Harlakhi police station area) के हरिणे गांव से चौका देने वाली खबर आई है

बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र (Harlakhi police station area) के हरिणे गांव से चौका देने वाली खबर आई है. जहां माँ के साथ कमरे में आशिक को देख दोनों बेटो ने आशिक की हत्या कर डाली. इस हत्या के बाद गांव में आक्रोश का माहौल है.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक संतोष साह का भगत साह की पत्नी के साथ अवैध संबंध लम्बे समय से चल रहा था. जिसके बाद दोनों का मिलना-जुलना लगा रहता था. शनिवार की देर रात संतोष भगत की पत्नी से मिलने उसके घर पंहुचा था.

इस बीच दोनों एक ही कमरे में थे. कमरे से हलचल होने के बाद जब बड़े बेटो को शक हुआ तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस बीच छोटे बेटे की भी नींद खुल गई. प्रेमी को माँ के साथ देख दोनों बेटे आग बबूला हो गए और घर में ही आशिक को बंधक बना लिया।

बेटो द्वारा बंधक बनाकर जब आशिक को पीटा गया तो शोर-शराबा सुन गांव के लोग इक्कठा हो गए. और बेटो को मारपीट करने से रोका। लेकिन युवको ने ग्रामीणों की एक न सुनी और लगातार पिटाई करते रहे जिसके बाद संतोष साह की मौत हो गई.

पुलिस पहुंची

जानकारी के मुताबिक मामले की जांच करने पुलिस पहुंची तो बड़े बेटे को गिरफ्तार कर लिया। वही छोटा बेटा मौके से फरार हो गया जिसे पुलिस ढूढ़ रही है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story