2021/03/killing.jpg

स्कूल से घर लौट रहें टीचर की गोली मारकर हत्या, दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हुए आरोपी

RewaRiyasat.Com
Aaryan Puneet Dwivedi
01 Mar 2021

बिहार में नितीश सरकार का सु'शासन' ऐसा है कि बदमाशों को क़ानून का किंचित भी भय नहीं रह गया है. कोई भी, कभी भी, किसी को भी और कैसे भी मौत के घाट उतार सकता है. बिहार के बांका जिले (Banka) में हुई ताजा हत्या की वारदात से तो ऐसा ही लगता है. सोमवार को स्कूल से घर लौट रहे शिक्षक को घात लगाए बैठें बदमाशों ने गोली मारकर मौत (Killed) के घाट उतार दिया और इसके बाद वे आसानी से वहां से फरार हो गए. दिनदहाड़े हुए इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार घटना बांका जिले के शम्भूगंज थानाक्षेत्र (Shambhuganj Police Station) के घोषपुर की है. जहाँ अमरपुर स्कूल के एक शिक्षक की घात लगाकर बैठे बदमाशों ने हत्या कर दी. शिक्षक स्कूल से बच्चों को पढ़ाकर अपने घर की ओर जा रहें थें, तभी घोषपुर में घात लगाए बैठे बदमाशों ने उन पर फायर कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. 

स्थानियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही शंभूगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुँच गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस अधिकारियों ने आश्वस्त किया है कि वारदात में जो भी लोग शामिल थें, जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे. 

स्कूल से घर लौट रहें टीचर की गोली मारकर हत्या, दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हुए आरोपी

SIGN UP FOR A NEWSLETTER