बिहार

टीचर ने LKG के छात्र को इतना पीटा की वह मर गया, बच्चे की मौत के बाद टीचर बोला- चलो हॉस्पिटल में छोड़ आते हैं

टीचर ने LKG के छात्र को इतना पीटा की वह मर गया, बच्चे की मौत के बाद टीचर बोला- चलो हॉस्पिटल में छोड़ आते हैं
x
बिहार के सहरसा में एक टीचर ने LKG में पढ़ने वाले 7 साल के मासूम की पीट पीटकर हत्या कर दी

Bihar Saharsa News: बिहार के सहरसा में स्कूल संचालक ने LKG में पढ़ने वाले 7 साल के मासूम को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी मौत हो गई. बच्चे की पीट-पीटकर हत्या करने वाले स्कूल संचालक को उसकी मौत के बाद अपनी करतूत का कोई अफ़सोस नहीं है. बल्कि जब उसे मालूम हुआ कि उसकी पिटाई से मासूम की मौत हो गई है तो उसने बड़ी निर्दयिता से कहा- चलो इसे हॉस्पिटल में छोड़ आते हैं!

आरोपी टीचर बोला- लगता है मर गया

मामला बिहार के सहरसा सिमरी बख्तियारपुर थाने के हुसैन चक इलाके का है, जहां 7 साल के आदित्य की स्कूल संचालक सुजीत कुमार ने हत्या कर दी है. आदित्य बोधि पब्लिक स्कूल की कक्षा LKG में पढ़ता था. स्कूल के हॉस्टल में रहने वाले दूसरे स्टूडेंट शिवम ने बतया कि टीचर ने आदित्य को इसी लिए मार डाला क्योंकि वह होमवर्क करके नहीं आया था.

शिवम ने बताया कि आदित्य शाम को खाना खाने के बाद सो गया, सुबह जब मैंने उसे ब्रश करने के लिए उठाया तो उसका शरीर अकड़ा हुआ था. मैं और अन्य साथी आदित्य को गोद में उठाकर सर के पास ले गए, जहां सर ने आदित्य के शरीर को देखते हुए कहा 'लगता है ये मर गया है, चलो इसे हॉस्पिटल छोड़ आते हैं'

बच्चे की मौत के बाद संचालक सुजीत कुमार फरार हो गया है, पुलिस ने मामला दर्ज कर आदित्य के शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया।

डॉक्टर्स ने बतया कि नर्सिंग होम आने से पहले ही बच्चे की मौत हो चुकी थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मालूम होगा कि उसकी मौत किस कारण से हुई. बच्चे के शरीर में चोट के कोई निशान नहीं थे, हो सकता है कि उसकी मौत का कारण हार्ट अटैक रहा हो.


Next Story