बिहार

बिहार,समस्तीपुर: एक रुपए का बिस्कुट चुराने के आरोप में नाबालिग को 9 घंटे पीटा! सैकड़ों लोग तमाशबीन बने रहे

बिहार,समस्तीपुर: एक रुपए का बिस्कुट चुराने के आरोप में नाबालिग को 9 घंटे पीटा! सैकड़ों लोग तमाशबीन बने रहे
x
Samastipur News: बिहार के समस्तीपुर में नाबालिग के साथ जो हुआ वो एक सभ्य समाज में तो नहीं होना चाहिए

समस्तीपुर में नाबालिग को 9 घंटे तक पीटा: बिहार प्रदेश के समस्तीपुर (Samastipur) में नाबालिग लड़के की बुरी तरह पिटाई किए जानें का मामला सामने आया है. एक रुपए की बिस्कुट चोरी करने के आरोप में बाप-बेटे ने मिलकर 14 साल के बच्चे को रस्सी से बांधकर 9 घंटे पीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

समस्तीपुर में नाबालिग की पिटाई का वीडियो

रिपोर्ट के मुताबिक मामला सिंधिया थाना के तहत आने वाले माही गांव का है. 4 जुलाई को यहां रहने वाले एक शख्स मोती शाह ने आरोप लगाया कि 14 साल के लड़के ने उसके घर में घुसकर बिस्कुट का पैकिट चुराया है. इसके बाद मोती शाह और उसका बेटा अमरदीप साहू ने उस नाबालिग को पकड़ लिया और उसके हाथ-पैर बांधकर उसे पीटना शुरू कर दिया।

एक रुपए की बिस्कुट के लिए 9 घंटे पीटा

दोनों बाप-बेटे ने मिलकर 14 साल के बच्चे को एक रुपए की बिस्कुट के पीछे 9 घंटे तक पीटा, आसपास सैंकड़ों लोग उस मासूम की पिटाई होते देखते रहे. ऐसा लग रहा था कि जैसे लोगों को 14 साल के बच्चे की पिटाई होते देख मजा आ रहा था. पिटाई के वक़्त गांव का मुखिया दिलीप सिंह भी भीड़ में खड़े होकर तमाशबीन बना रहा. मुखिया भीड़ से खड़े होकर कह रहा था कि ''इस चोर की किडनी निकालकर बेच दो!'' दोनों आरोपियों ने उस बच्चे को गाड़ी धोने वाली प्रेशर पाइप पीटा है.

बच्चे की 9 घंटे की पिटाई के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने बच्चे के शरीर में बंधी रस्सी को खोला और उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया। पुलिस अफसर के निर्देश पर पुलिस पीड़ित बच्चे के घर गई और परिजनों को थाने ले जाकर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की

SP विनय तिवारी ने बताया कि- 14 वर्ष के बच्चे ने मोती और अमरदीप साहू के घर से बिस्कुट चुराया था जिसके बाद इन दोनों बाप-बेटे ने इस बच्चे को पेड़ से बांधा और उसके साथ मारपीट की. वायरल वीडियो के आधार पर दोनों की पहचान की गई. हमने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

Next Story