2021/04/News1 (1).jpg

अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही सास, बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दिया यह हाल

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
21 Apr 2021

बेगुसराय। (Begusarai News) एक सास को अपनी बहू की काली करतूतों का विरोध करना महंगा पड़ा। बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। सास लगातार उसकी काली करतूतों का विरोध कर रही थी। बहू को यह बात सास की नागवार गुजरी। लिहाजा एक दिन उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास का गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने पूरे मामले में बहू एवं प्र्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरा घटना क्रम छौराही थाना क्षेत्र के परोरा गांव का हैं। जहां 50 वर्षीय घर में सो रही चुनचुन देवी की बहू एवं प्रेमी ने मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की रात घर में सांस व बहू खुशबू एवं उसके दो बच्चे थे। पूरे मामले में जब पुलिस ने बहू से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरे मामले की सच्चाई बयां की। लिहाजा पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर प्रेमी एवं उसे गिरफ्तार कर लिया हैं। बता दें कि महिला का प्रेमी सास का चचेरा भतीजा था। जो मजदूरी आदि करके जीवन यापन करता था।

बीते कुछ दिनों पहले वह अपने चचेरी बुआ से मिलने आया था। जहां उसकी बहू से उसके नैना चार हो गए। लिहाजा चोरी-छिपे दोनों मिलने लगे। जब इस बात की भनक सास को हुई तो वह इसका विरोध करने लगी। पुलिस की माने तो दोनों के बीच लगभग दो साल से संबंध था। जिसका सास लगातार विरोध कर रही थी।

अवैध संबंधों में रोड़ा बन रही सास, बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दिया यह हालइसके लिए दो पंचायत भी हो चुकी हैं। लेकिन बहू किसी की सुनने को तैयार नहीं थी। सास के लगातार विरोध से तंग आकर उसने एक दिन प्रेमी के साथ मिलकर सास को अपने रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। बता दें कि मृतिका का बेटा मजदूरी के कार्य से बाहर रहता था। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER