बिहार

पटना गोली कांड: कोचिंग से लौट रही 15 साल की लड़की को दिन दहाड़े गोली मार दी, वीडियो वायरल

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

Patna Bullet Case: पटना में 15 साल की लड़की को गोली मारी और आरोपी मौके से भाग निकला

Patna Girl Firing Case: बिहार की राजधानी पटना में एक 15 साल की 9वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की को दिन दहाड़े गोली मार दी गई. घटना बुधवार 17 अगस्त की है जब पटना के सिपारा इलाके से काजल कुमारी सुबह कोचिंग से वापस घर जा रही थी. उसके पीछे एक युवक आता है और उसे गोली मार देता है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मिडिया में वायरल हो रहा है.

Patna School Girl Firing Video: बुधवार की सुबह 7:36 मिनट में काजल कुमारी को गोली मारी गई है. बता दें कि काजल कुमारी 9th क्लास की छात्रा है जो कोचिंग क्लास से वापस अपने घर लौट रही थी. कोचिंग से करीब 200 मीटर की दूरी पर जब वह एक गली की तरफ मुड़ती है तभी एक लड़का उसका पीछा करने लगता है. उसने झोले में बंदूक छिपा कर रखी थी.

पटना में 9वीं कक्षा की छात्रा को गोली मारी

जिस लड़के ने काजल कुमारी को गोली मारी उसने मास्क पहना हुआ था, अपने साथ एक झोला लिए हुए था जिसमे उसने बंदूक छिपाई थी. जैसे ही काजल थोड़ा आगे बड़ी उसने बंदूक निकाल ली और पीछे से काजल के सिर में गोली मार दी, गोली लगते ही कालज वहीं गिर पड़ी और हमलावर मौके से फरार हो गया.

आरोपी काजल के सिर में गोली मारना चाहता था, लेकिन गोली काजल के गर्दन के पीछे तरफ लगी, काजल अब मौत और जिंदगी के बीच अस्पताल में जूझ रही है. निजी हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स का कहना है कि काजल कुमारी की हालत गंभीर है..

पिता सब्जी बेचते हैं

बेउर थाना की पुलिस का कहना है कि यह मामला प्रेम-प्रसंग का है. गोली मारने वाले की पहचान हो गई है लेकिन वह पकड़ा नहीं गया है.. पुलिस काजल के होश में आने का इंतज़ार कर रही है. घायल छात्रा का इलाज निजी हॉस्पिटल में हो रहा है लेकिन उसके परिवार की माली हालत ठीक नहीं है. काजल के पिता सब्जी बेचने का काम करते हैं.

पटना में छात्रा को गोली मारने का वीडियो

Patna Girl Shoot By Gun Video:


Next Story